×

PBKS vs CSK: पंजाब और चेन्नई के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 PBKS vs CSK Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और चेन्नई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 5 May 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 5:00 AM GMT)
PBKS vs CSK Match Highest Run Scorer Player
X

PBKS vs CSK Match Highest Run Scorer Player (Photo. CSK/PBKS)

IPL 2024 PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 में 05 मई को पंजाब किंग्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। पंजाब की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मुकाबले में हार या जीत दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करती है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और चेन्नई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

PBKS vs CSK कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि ऑरेंज कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड सबसे ऊपरी पायदान पर विराजमान है। उनकी फार्म की तुलना किसी भी अन्य बल्लेबाज से नहीं की जा सकती है। हालांकि कल के मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन क्रिकेट विशेषज्ञों के अनुसार वह पंजाब किंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज ऋतु ही साबित होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2024 के दौरान अब तक खेले 10 मैचों में 146.69 के स्ट्राइक रेट के साथ 509 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत भी 63.62 का रहा है। उन्होंने इस सीजन में 53 चौके और 15 छक्के भी लगाए हैं। कल के मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। उनकी फार्म भी इस समय पीक पर नजर आ रही है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के अलावा पंजाब किंग्स के भी कई धुरंधर प्लेयर कल के मुकाबले में खेलने वाले हैं। जिनमें शशांक सिंह से पंजाब के फैंस को सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं। वह आजकल अपनी शानदार बल्लेबाजी से बेहद ही सुर्खियों में हैं। शशांक सिंह के साथ-साथ आशुतोष शर्मा भी कल के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। इस आईपीएल में उन्होंने भी अपनी फॉर्म से सबको खूब प्रभावित भी किया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story