×

PBKS vs GT: पंजाब और गुजरात के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 PBKS vs GT Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और गुजरात के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 21 April 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 21 April 2024 6:30 AM GMT)
PBKS vs GT Match Highest Run Scorer Player
X

PBKS vs GT Match Highest Run Scorer Player (Photo. GT/PBKS)

IPL 2024 PBKS vs GT: आईपीएल 2024 में 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। पंजाब की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने आप को कुछ हद तक जीवित रखना चाहेगी। गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे, क्योंकि इस मैच को हारते ही टीम टूर्नामेंट से बाहर हो भी हो सकती है। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि पंजाब और गुजरात के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

PBKS vs GT कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला यह मुकाबला आईपीएल 2024 के दृष्टिकोण से काफी अहम है। क्योंकि इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम अंक तालिका की स्थिति को बदल कर रख सकती है। जी हां ऐसे में यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए भी बेहद ही खास हो जाता है। तो खिलाड़ियों को और ज्यादा जान लगानी पड़ेगी। हालांकि गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल इस मैच में अपने बल्ले से खासा प्रहार दिखा सकते हैं।

कप्तान शुभमन गिल का रिकॉर्ड आईपीएल 2024 में भी अच्छा रहा है। शुरुआती 07 मुकाबलों में उन्होंने 151.5 के स्ट्राइक रेट से 263 रन बनाए हैं। और वे इस दौरान ऑरेंज कैप की रेस में भी बने हुए हैं। वहीं चंडीगढ़ उनका होम ग्राउंड होने ग्राउंड भी है, ऐसे में वे अपने घर पर रनों की बौछार भी कर सकते हैं। साथ ही कल के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी का खिताब भी वही लेकर जा सकते हैं।

गौरतलब है कि शुभमन के अलावा गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले साई सुदर्शन भी हमारी इस लिस्ट में शामिल है, क्योंकि उन्होंने भी आईपीएल 2024 के 7 मैचों में 238 रन बनाए हैं। उनकी फार्म भी किसी से छिपी हुई भी नहीं है। गुजरात के अलावा पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले शशांक सिंह भी हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं। शशांक ने पिछले कुछ मैचों में बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। शशांक का स्ट्राइक रेट भी लगभग 160 से ऊपर रहता है। बल्ले से वह कल के मैच में एक शानदार पारी खेल सकते हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story