×

PBKS vs GT: मैच से क्यों बाहर है शिखर धवन, कारण जानकर फैंस के उड़ जाएंगे होश!

IPL 2024 PBKS vs GT Shikhar Dhawan Health Update: मुंबई इंडियंस से हारने के बाद शिखर धवन रहित पंजाब आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर खिसक गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 21 April 2024 6:04 PM GMT
PBKS vs GT Shikhar Dhawan
X

PBKS vs GT Shikhar Dhawan (Photo. PBKS)

PBKS vs GT Shikhar Dhawan: पंजाब किंग्स की टीम नियमित कप्तान शिखर धवन के बिना ही एक बार फिर से मैदान में उतरी। क्योंकि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने रविवार (21 अप्रैल 2024) को भारत के अनुभवी सलामी बल्लेबाज की अनुपस्थिति में गुजरात के खिलाफ नेतृत्व की जिम्मेदारी ली। चंडीगढ़ के मैदान पर अपने आखिरी मैच में हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस से हारने के बाद धवन रहित पंजाब आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर खिसक गया है। हालांकि इस बीच धवन को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

सैम करन ने शिखर धवन को लेकर दिया अपडेट!

आपको बताते चलें कि गुजरात के खिलाफ हुए मैच में टॉस के दौरान सैम करन ने नियमित कप्तान शिखर धवन को लेकर कहा, “शिखर धवन अभी तक ठीक नहीं हुए हैं, इसलिए हम उसी टीम के साथ दोबारा खेलेंगे।” हालांकि, धवन इस सीजन के शुरुआती मैचों में कुछ खास कमाल भी नहीं कर पाए। शिखर धवन ने पंजाब की तरफ से कप्तानी की जिम्मेदारी निभाई थी। धवन ने इस सीज़न में 5 मैचों में 152 रन बनाए हैं।

गौरतलब है कि अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट के बाद रीहैब से गुजर रहे हैं। 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंजाब के मैच में धवन का कंधा चोटिल हो गया था। पंजाब किंग्स के कोच संजय बांगर ने बाद में पुष्टि की कि पीबीकेएस कप्तान एक सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। पीबीकेएस और जीटी के बीच आईपीएल 2024 मैच की पूर्व संध्या पर बोलते हुए पीबीकेएस के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने खुलासा किया कि धवन जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

कोच ब्रैड हैडिन ने आगे कहा था, “हम उन्हें जल्द से जल्द वापस चाहेंगे। वह शीर्ष क्रम में एक अनुभवी प्रमुख बल्लेबाज और खिलाड़ी भी है, इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे। उनके पास है, हमने अच्छी प्रगति करनी शुरू कर दी है। हमने पिछले कुछ दिनों में कुछ अच्छे संकेत देखे हैं। हम रविवार की सुबह फैसला जरूर करेंगे।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story