×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

SRH vs RR: प्लेऑफ के सबसे अहम मैच में Riyan Parag ने खेली सीजन की सबसे खराब पारी

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR Match Riyan Parag: टीम के लिए उम्मीद का चिराग यानी रियान पराग भी इस मैच में सीजन की सबसे खराब पारी भी खेल बैठे

Sachin Hari Legha
Published on: 24 May 2024 5:52 PM GMT
IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR Riyan Parag
X

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR Riyan Parag (Photo. Social Media)

IPL 2024 Qualifier 2 SRH vs RR Riyan Parag: आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ संघर्ष करते हुए दिखाई दे रही है। क्योंकि टीम के तमाम बल्लेबाज इस मैच में फ्लॉप साबित हो रहे हैं। वहीं टीम के लिए उम्मीद का चिराग यानी रियान पराग भी इस मैच में सीजन की सबसे खराब पारी भी खेल बैठे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है।

Riyan Parag ने खेली सीजन की सबसे खराब पारी

आपको बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 मैच में जहां टीम के सबसे अहम बल्लेबाज को जिम्मेदारी उठानी चाहिए थी, वहां रियान पराग ने इस पूरे सीजन की सबसे खराब पारी खेलकर फैंस को हमेशा के लिए निराश कर दिया। मैच में उन्होंने 10 गेंदों का सामना करते हुए केवल 6 रन बनाए। रियान पराग इस पारी में हैदराबाद के गेंदबाजों के खिलाफ केवल संघर्ष करते हुए ही दिखाई दिए थे।

रियान पराग की इसी खराब पारी की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस द्वारा आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है और हो भी क्यों नहीं। क्योंकि जब रियान पराग इस मैच में बैटिंग करने के लिए आए तब केवल यही खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए उम्मीद की किरण भी था। लेकिन पराग की इतनी बेकार बल्लेबाजी के बाद निश्चित रूप से फैंस का निराश होना भी जायज है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पराग को ट्रोल करने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है।

गौरतलब है कि इस पूरे सीजन में रियान पराग ने अपने प्रदर्शन से सबको बहुत प्रभावित भी किया है। उन्होंने अब तक खेले 15 मैचों में 149.22 के स्ट्राइक रेट के साथ 573 रन बनाए हैं। उनके इसी शानदार प्रदर्शन के दौरान उन्होंने विपक्षी गेंदबाजों को 40 चौके तथा 33 छक्के भी जड़े हैं। ऑरेंज कैप की रेस में अभी भी रियान पराग तीसरे स्थान पर मौजूद हैं। यही कारण है की क्वालीफायर 2 के मैच में भी तमाम आरआर फैंस पराग से एक अलग तरह की उम्मीद लगा कर बैठे थे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story