TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IPL 2024: भारत के हेड कोच का कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के बाद आईपीएल की इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं राहुल द्रविड़

IPL 2024: राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में कार्यकाल खत्म होने के बाद अब उनके आईपीएल 2024 में जुड़ने की संभावना प्रबल हो गई है।

Kalpesh Kalal
Published on: 25 Nov 2023 5:01 AM GMT
Rahul Dravid
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के खत्म होने के साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी खत्म हो चुका है। साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम के मुख्य कोच नियुक्त किए गए राहुल द्रविड़ का 2 साल का करार वर्ल्ड कप तक हुआ था। जो करार अब खत्म होने के बाद उन्होंने टीम इंडिया के साथ आगे कॉन्ट्रेक्ट करने से पूरी तरह से इनकार कर दिया है।

राहुल द्रविड़ से लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने किया संपर्क- रिपोर्ट

राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया के साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के बाद अब आईपीएल में उनकी वापसी को लेकर खबरें मिल रही है। जहां आईपीएल के 2024 में होने वाले अगले सीजन में इस दिग्गज खिलाड़ी ने एक टीम के साथ जुड़ने का फैसला कर लिया है। खबरों की मानें तो आईपीएल की 2022 में ही एन्ट्री करने वाली नई टीम लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने राहुल द्रविड़ के साथ उनकी सेवा लेने के लिए संपर्क किया है।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के मेंटॉर बन सकते हैं राहुल द्रविड़

हाल ही में लखनऊ सुपरजॉयंट्स के मेंटॉर के तौर पर 2 साल टीम के साथ जुड़े रहे गौतम गंभीर ने इस टीम को छोड़ दिया है। जिसके बाद अब वो नए मेंटॉर की तलाश में हैं। जैसे ही राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में रुचि नहीं दिखानें के बाद लखनऊ सुपरजॉयंट्स की फ्रेंचाइजी ने राहुल द्रविड़ को मेंटॉर बनाने के लिए लिए संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि भारत का ये पूर्व कप्तान लखनऊ की टीम के साथ नजर आ सकते हैं।

भारत के हेड कोच का करार खत्म होने के बाद आईपीएल में नजर आ सकता है ये दिग्गज

भारत के एक बड़े समाचार पत्र दैनिक जागरण से हवाले से मिल रही खबरों की मानें तो लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने राहुल द्रविड़ से संपर्क करने की शुरुआत कर दी है। अभी तक इस खबर को लेकर पूरी तरह से पुष्टी नहीं हो सकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि अब द्रविड़ इस के साथ जुड़ने में दिलचस्पी दिखा सकते हैं। उन्होंने वैसे पहले भी आईपीएल में अपना रोल अदा किया है, जहां वो भारत-ए और अंडर-19 टीम के कोच बनने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए मेंटॉर की भूमिका अदा कर चुके हैं। तो साथ ही वो राजस्थान रॉयल्स व आरसीबी के लिए बतौर खिलाड़ी खेल चुके हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story