×

RCB vs SRH: ऑरेंज कैप धारक Virat Kohli के धीमे स्ट्राइक रेट पर Sunil Gavaskar ने दिया विवादित बयान!

IPL 2024 RCB vs SRH Virat Kohli Sunil Gavaskar: विराट कोहली ने कठिन परिस्थितियों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर आरसीबी के स्कोर को 200 रनों तक पहुंचाने में सबसे अहम किरदार निभाया

Sachin Hari Legha
Published on: 25 April 2024 5:34 PM GMT
RCB vs SRH Virat Kohli Sunil Gavaskar
X

RCB vs SRH Virat Kohli Sunil Gavaskar (Photo. RCB)

RCB vs SRH Virat Kohli Sunil Gavaskar: आईपीएल 2024 के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से सीजन में ऑरेंज कैप धारक विराट कोहली ने कठिन परिस्थितियों में एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर आरसीबी के स्कोर को 200 रनों तक पहुंचाने में सबसे अहम किरदार निभाया। लेकिन इसके बावजूद भी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को विराट कोहली की इस पारी से काफी ज्यादा आपत्ति हुई है। उन्होंने कॉमेंट्री के दौरान अपनी आपत्ति को स्पष्ट करते हुए लंबा भाषण भी दिया।

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर किया तीखा हमला!

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के धीमें स्ट्राइक रेट को लेकर कहा, “आरसीबी स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को स्ट्राइक रेट के मामले में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। बीच में ऐसा लग रहा था कि उसने लय खो दी है। मैं सटीक संख्या के बारे में निश्चित नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि 31-32 से लेकर जब तक वह आउट नहीं हुआ, उसने कोई चौका नहीं लगाया।” गावस्कर के द्वारा कोहली की आलोचनाओं के बाद वे फिर से इंटरनेट पर सुर्खियों में आ चुके हैं।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, “आप 14वें या 15वें ओवर में आउट हो जाएं, तो आपका स्ट्राइक रेट 118 हो गया है, आपकी टीम आपसे ऐसी उम्मीद नहीं करती है। हां, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसने उत्साह खो दिया है। मुझे लगता है कि रजत पाटीदार ने खूबसूरती से खेला और वह वह था जो चौके और छक्के लगाने की कोशिश कर रहा था। विराट कोहली को शायद ऐसा करने की ज़रूरत थी।” हालांकि, सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर के इस बयान पर विराट कोहली के फैंस भी नराज दिखाई दिए। लेकिन यह मामला उतना आगे नहीं बढ़ा क्योंकि हैदराबाद के बल्लेबाज भी यहाँ फ्लॉप साबित हुए हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story