×

RR vs GT: क्या आज के इस मैच में गुजरात की जीत हुए तय? पढ़ें ये रिपोर्ट

RR vs GT Which Team Will Win Today: इस बीच खबर यह सामने आई है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले आज के इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम जीत दर्ज करेगी

Sachin Hari Legha
Published on: 10 April 2024 12:49 PM GMT
RR vs GT Which Team Will Win Todays Match
X

RR vs GT Which Team Will Win Todays Match (Photo. GT)

IPL 2024 RR vs GT: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अब से कुछ ही देर में आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला शुरू होगा। दोनों टीमों में से इस समय राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2024 में अधिक प्रभाव छोड़ रही है। जबकि गुजरात टाइटंस लगातार हार के कारण अंक तालिका में नीचे गिरती जा रही है। लेकिन इस बीच खबर यह सामने आई है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले आज के इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम जीत दर्ज करेगी।

क्या गुजरात टाइटंस जीतेगी यह मुकाबला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज का राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच कौन जीतेगा? ब्रायन लारा और अंबाती रायुडू के विचार इस मामले में परस्पर विरोधी हैं। महान वेस्टइंडीज क्रिकेटर ब्रायन लारा और भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने जयपुर में राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2024 मैच से पहले बड़ी भविष्यवाणी की है। हालांकि, दोनों दिग्गजों की भविष्यवाणी एक-दूसरे के विपरीत है।

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच ब्रायन लारा ने रॉयल्स के पक्ष में मजबूती से अपनी बात रखते हुए कहा कि संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम ने सब कुछ कवर कर लिया है। इस मैच में भी यह जीत दर्ज कर सकती है। लेकिन अंबाती रायडू की राय कुछ अलग थी। पूर्व एमआई और सीएसके स्टार क्रिकेटर ने मामले में कहा कि जीटी बुधवार को आरआर को हरा देगा।

अंबाती रायडू का मानना है कि गुजरात टाइटंस एक शानदार टीम है और अब तक उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रबंधन किया है। मुझे नहीं लगता कि इन कुछ हार के साथ उनकी टीम में या उनकी मानसिकता में कोई बदलाव आएगा। मुझे यकीन है कि वे अच्छी तरह से और पूरी तरह से वापसी करेंगे। औसत के नियम के आधार पर, मुझे लगता है कि गुजरात टाइटन्स राजस्थान रॉयल्स को आज के इस मुकाबले में हराने जा रही है।

गौरतलब है कि शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात की टीम बुधवार को हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी, लेकिन आक्रामक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ ऐसा करना आसान नहीं होगा। लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ बल्ले से खराब प्रयास के बाद गुजरात इसी मैच के साथ वापसी करना चाहेंगे। वहीं राजस्थान भी आईपीएल 2024 में अपनी लगातार 5वीं जीत के लिए आगे बढ़ेगी। टीम ने पूरे सीजन में बेहद प्रभाव छोड़ा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story