×

IPL 2024: पंजाब किंग्स के कप्तान Shikhar Dhawan की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट!

IPL 2024 Shikhar Dhawan KKR vs PBKS Match: सैम करण ने उनकी गैर-हाजरी में पीबीकेएस के लिए कप्तानी की टोपी पहन ली है, अब शिखर धवन की टीम में वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है

Sachin Hari Legha
Published on: 25 April 2024 3:34 PM GMT
IPL 2024 KKR vs PBKS Shikhar Dhawan
X

IPL 2024 KKR vs PBKS Shikhar Dhawan (Photo. KKR)

IPL 2024 Shikhar Dhawan: पीबीकेएस के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा है कि शिखर धवन रिकवरी की राह पर हैं और 26 अप्रैल 2024 (शुक्रवार) को केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले वे आगामी मैचों के लिए फिट हो सकते हैं। बता दें शिखर धवन 13 अप्रैल को आरआर के खिलाफ पंजाब के मुकाबले से पहले घायल हो गए थे और तब से वह अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। सैम करण ने उनकी गैर-हाजरी में पीबीकेएस के लिए कप्तानी की टोपी पहन ली है। हालांकि, अब शिखर धवन की टीम में वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

Shikhar Dhawan की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिखर धवन की मैदान पर वापसी को लेकर पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा, “शिखर धवन मैदान पर घायल हो गए थे, हमें उनकी बल्लेबाजी सेवाओं की कमी भी खल रही है। वह ठीक होने की राह पर हैं। हमने उन्हें नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा है। उम्मीद है कि वह ठीक होने की प्रक्रिया में हैं और अगले मैच (1 मई, चेन्नई के खिलाफ) के लिए फिट होंगे। यह समझना महत्वपूर्ण है कि सभी टीमें जीत और हार से गुजरती है। हमारा ध्यान फिर से उभरना है।”

जोशी ने आगे कहा, “यह खेल का एक छोटा प्रारूप है, जहां आपको सबसे अच्छी गेंद पर छक्का लग सकता है या आपको एक ढीली गेंद पर भी विकेट मिल सकता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप खेल के दिन के लिए अपने शरीर को कैसे तैयार करते हैं और मानसिक रूप से आप कितने तनावमुक्त हैं। हर बार जब आप अपने प्रदर्शन के तनाव का सामना करते हैं, तो हो सकता है कि आपका शरीर सक्रिय न हो। आपको तब शांत रहना होगा और एक समय में एक ही गेंद खेलना भी होगी।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story