×

SRH vs CSK IPL 2024: हैदराबाद और चैन्नई के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 SRH vs CSK Match: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और चेन्नई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 4 April 2024 1:14 PM GMT
SRH vs CSK Match Highest Run Scorer Player
X

SRH vs CSK Match Highest Run Scorer Player (Photo. CSK)

IPL 2024 SRH vs CSK: आईपीएल 2024 में 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। एसआरएच इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में हालात सुधारना चाहेगी। चैन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और चेन्नई के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

SRH vs CSK कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप को लेकर इस समय विराट कोहली और हेनरिक क्लासेन प्रबल दावेदार हैं। अवगत करवा दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले हेनरिक क्लासेन ने अब तक इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में 220 के स्ट्राइक रेट से 167 रन बनाए हैं। क्रिकेटर ने इन तीन मैचों में कुल 17 छक्के जड़े हैं, हालांकि चौकों की संख्या यहां केवल 5 ही है।

ऐसे में तमाम क्रिकेट विशेषज्ञों का यही मानना है कि हेनरिक क्लासेन ही वह खिलाड़ी है जो कल (05 अप्रैल 2024) के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज भी बन सकता है। क्लासेन ने इस आईपीएल सीजन में बेहद ही कमाल की पारियां खेली है। पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने 29 बॉल में 63 रन बनाए। इसके बाद दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 34 बॉल में 80 रनों की नाबाद पारी भी खेली।

गौरतलब है कि हेनरिक क्लासेन के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और ईडन मार्क्रम भी मुकाबले में खूब सारे रन बनाएंगे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रचीन रविंद्र, अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज गायकवाड भी मैच में कमाल कर सकते हैं। इन तमाम खिलाड़ियों का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अब तक काफी शानदार रहा है, मैच में फ्रेंचाइजीयों को इनसे खूब उम्मीदें हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story