×

IPL 2024: यह विदेशी खिलाड़ी है MS Dhoni की कॉपी - सुनील गावस्कर का बड़ा बयान

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज जल्द ही होने वाला है। वहीं इस लीग से पहले ही सभी फ्रेंचाइजी तैयारियों में जुटी हुई हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Feb 2024 5:47 PM GMT
IPL 2024: यह विदेशी खिलाड़ी है MS Dhoni की कॉपी - सुनील गावस्कर का बड़ा बयान
X

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज जल्द ही होने वाला है। वहीं इस लीग से पहले ही सभी फ्रेंचाइजी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी ने एक विदेशी खिलाड़ी की तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की है। साथ ही कहा है कि, उनमें धोनी की झलक नजर आती है।

सुनील गावस्कर ने रहमानुल्‍लाह गुरबाज की तुलना धोनी से की

दरअसल भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्‍कर ने रहमानुल्लाह गुरबाज की तुलना धोनी से की। उनका मानना है कि, गुरबाज की बैटिंग स्टाइल MS Dhoni जैसा है। उनकी बल्‍लेबाजी मुझे बहुत पसंद आई क्‍योंकि वो बहुत आक्रामक हैं। बता दें सुनील गावस्‍कर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि, मैंने जो देखा है, उस हिसाब से मुझे गुरबाज की बल्‍लेबाजी काफी पसंद आई। वो काफी आक्रामक खिलाड़ी हैं और उनकी बैटिंग कुछ हद तक एमएस धोनी जैसी लगती है। यही वजह है कि मुझे गुरबाज की बैटिंग बहुत पसंद आई।

साथ ही उन्होंने KKR को लेकर भी बात की। इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि, केकेआर के लिए आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करना आसान नहीं होने वाला है। टीम के पास जिस तरह का अनुभव है, वो खासकर ईडन गार्डन्‍स की धीमी पिचों पर काफी काम आ सकते हैं। KKR के पास अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिन्‍हें ना सिर्फ धीमी पिचों पर खेलने की आदत है बल्कि वो आईपीएल में भी काफी खेल चुके हैं। मेरे ख्‍याल से यह अनुभव केकेआर के काम आ सकता है क्‍योंकि आप जानते हैं कि कब दबाव है और इससे कैसे निपटना है। रिंकू सिंह ने खासकर पिछले साल काफी प्रभावित किया है तो उम्‍मीद है कि इस बार केकेआर कुछ धमाका करेगा।


बता दें 2023 वर्ल्‍ड कप के दौरान रहमानुल्‍लाह गुरबाज का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सड़कपर सो रहे लोगों के बीच रुपये बाट रहे थे। जिसको देखकर गावस्‍कर ने कहा कि, गुरबाज को उनकी सिर्फ मानवता के आधार पर ही केकेआर की प्‍लेइंग 11 में जगह मिल जानी चाहिए।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story