×

IPL 2024: आईपीएल के 2024 के सत्र के शेड्यूल की तारीख आयी सामने, इन दिन रिलीज होगा शेड्यूल

IPL 2024: आईपीएल 2024 के शेड्यूल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जहां आईपीएल के शेड्यूल जारी होने की तारीख सामने आ गई है।

Kalpesh Kalal
Published on: 22 Feb 2024 5:30 AM GMT
IPL 2024
X
IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: क्रिकेट जगत में सबसे रोचक और हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का इस साल 17वां सत्र होने जा रहा है। इस टी20 लीग के इस साल होने वाले सत्र का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, लेकिन आईपीएल के क्रेजी फैंस इससे पहले इस बार के शेड्यूल पर नजर गड़ाएं हुए हैं। इसी बीच इस मेगा टी20 लीग के क्रेजी फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आयी है, जिसे सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है।

आईपीएल का शेड्यूल जारी होने की तारीख आयी सामने

जी हां... इंडियन प्रीमियर लीग के शेड्यूल का पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि आईपीएल के शेड्यूल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ गई है। इस मेगा टी20 लीग के इस बार के सीजन का शेड्यूल अब से कुछ ही घंटों के बाद आपके सामने आ जाएगा।

आज शाम को रिलीज कर दिया जाएगा आईपीएल 2024 का शेड्यूल

आईपीएल के 17वें संस्करण के शेड्यूल रिलीज होने की तारीख सामने आ गई है। जहां बताया जा रहा है कि आज शाम यानी 22 फरवरी को शाम 5 बजे आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के द्वारा आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। इस ब्रांड टी20 लीग के शेड्यूल को आप शाम 5 बजे से अपने मोबाइल सेट पर जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं। ये खबर फैंस के लिए क्रिकेट गलियारों की सबसे बड़ी खबर मानी जा सकती है। साथ ही ओपनिंग मैच की टक्कर सीएसके और आरसीबी के बीच होने की जानकारी भी मिल रही है।


सीएसके और आरसीबी के बीच होगा ओपनिंग मैच

वर्ल्ड क्रिकेट के एक से बड़े एक सितारों से सजी इस टी20 लीग को देखने को लिए फैंस इसके एक सीजन के खत्म होने के अगले ही दिन से इंतजार करते हैं। अब जब इस मेगा टी20 लीग के शुरू होने की तारीख सामने आने वाली है, तो फैंस बहुत ही उत्सुक हैं। अब वो चाहते हैं कि जैसे-तैसे कुछ घंटें निकल जाएं और शेड्यूल उनकी आंखों के सामने आ जाए। ये टूर्नामेंट 10 टीमों के बीच होगा, जिसमें कुल 74 मैच खेले जाएंगे और चैंपियन टीम का फैसला होगा।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story