×

IPL 2024 Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका, ये धाकड़ प्लेयर बना वजह

IPL 2024 Gujarat Titans: शुभमन गिल के कप्तान बनने से फिर से खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिला वहीं इन सब के बीच अब एक और बुरी खबर गुजरात टाइटंस के लिए सामने आई है

Sachin Hari Legha
Published on: 17 March 2024 7:37 AM GMT
IPL 2024 Gujarat Titans
X

IPL 2024 Gujarat Titans (photo. Social Media)

IPL 2024 Gujarat Titans: आईपीएल जैसे बड़ा टूर्नामेंट में 2022 में अपना कदम रखते ही खिताब जीतने वाली गुजरात टाइटंस के फैंस पूरे देश भर में है। 2023 के फाइनल मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स को लगभग पराजित करने वाले इस टीम से 2024 में भी खिताबी मुकाबला जीतने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि टीम ने अपना कप्तान हार्दिक पांड्या और धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पहले ही खो दिया। लेकिन, शुभमन गिल के कप्तान बनने से फिर से खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिला, वहीं इन सब के बीच अब एक और बुरी खबर गुजरात टाइटंस के लिए सामने आई है।

गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बुरी खबर आई है। टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने 16 मार्च 2024 को बताया कि युवा खिलाड़ी और विकेट कीपर रॉबिन मिंज शायद पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। मिंज 3 मार्च को एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे। इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को आईपीएल 2024 की नीलामी में टाइटंस ने 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा था।

वहीं इस मामले में मिंज के पिता फ्रांसिस ने कहा कि उसकी चोटें गंभीर नहीं थीं, बस कुछ मामूली चोटें थीं और वह बेहतर हो रहा है। गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने पीटीआई को बताया कि रॉबिन के इस साल आईपीएल खेलने की संभावना नहीं है। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हम मिंज जैसे खिलाड़ी को लेकर उत्साहित भी थे। बता दें कि शुभमन गिल की अगुवाई में टाइटंस इस बार अपना पहला आईपीएल मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेंगे।

आईपीएल 2024 के लिए गुजरात टाइटंस का पूरा सक्वाड:-

शुभमन गिल (कप्तान), केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, जयंत यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, जोश लिटिल, नूर अहमद, राहुल तेवतिया, दर्शन नालकंडे, आर साई किशोर, बी साई सुदर्शन, मोहित शर्मा, अजमतुल्लाह उमरजई, उमेश यादव, शाहरुख खान, सुशांत मिश्रा, कार्तिक त्यागी, मानव सुथार, स्पेंसर जॉनसन, रॉबिन मिंज।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story