×

IPL 2024: विराट कोहली इस दिन कर सकते हैं मैदान में वापसी, आरसीबी के कैंप के साथ जुड़ने की तारीख का खुलासा

IPL 2024: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली कब होंगे टीम के साथ, तारीख का हो गया खुलासा

Kalpesh Kalal
Published on: 14 March 2024 6:00 AM GMT
Virat Kohli
X

IPL 2024 (Social Media)

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। जनवरी 2024 में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान विराट कोहली आखिरी बार खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद से वो ना सिर्फ मैदान से बल्कि लाइम लाइट से ही दूर हैं, वैसे उन्हें पिछले महीनें कथित तौर पर लंदन की सड़कों पर देखा गया था, लेकिन वो तस्वीरें कितनी सच हैं ये कोई नहीं जानता है।

विराट कोहली हैं काफी समय से टीम और मैदान से दूर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए विराट कोहली का पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम में चयन हुआ था, लेकिन उन्होंने स्क्वॉड से अपना नाम वापस ले लिया था। इस दौरान कोहली ने अपने निजी वजह का हवाला दिया था। बाद में पता चला कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट थी और वो उनके साथ थे, जिसके बाद कोहली 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बने, जब उनकी पत्नी ने बेटे अकाय को जन्म दिया। इसके बाद भी वो पूरी इंग्लैंड सीरीज से दूर ही रहे।

आईपीएल के लिए कब जुड़ेंगे आरसीबी के साथ? तारीख आयी सामने

विराट कोहली बेटे के जन्म के बाद भी मैदान से दूर हैं, और अब माना जा रहा है कि वो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए वापसी करेंगे। 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल की तैयारी के लिए तमाम टीमें इस वक्त मैदान में जुट गई हैं। लेकिन अब तक विराट कोहली का नाम सामने नहीं आया है। वो ना तो सोशल मीडिया पर सामने दिखे हैं और ना ही कैमरे पर दिखे हैं। ऐसे में फैंस बहुत ही उत्सुक दिखायी दे रहे हैं कि आखिर विराट कोहली कोहली कब तक वापसी करेंगे? कब वो मैदान में खेलते हुए नजर आने वाले हैं? कब वो अपनी आईपीएल टीम आरसीबी के कैंप के साथ जुड़ेंगे?

19 मार्च को आरसीबी के ‘अनबॉक्स’ शो में शामिल हो सकते हैं कोहली

फिलहाल विराट कोहली कब वापसी करेंगे? ये सवाल चर्चा के केन्द्र में बना हुआ है, इसी बीच इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें पता चला है कि विराट कोहली कब तक फिर से मैदान में वापसी कर लेंगे? जी हां... विराट कोहली की वापसी का पता चला है। माना जा रहा है कि किंग कोहली 19 मार्च को एक बार फिर से सबके सामने आ सकते हैं और इसी दिन वो आरसीबी के कैंप के साथ भी जुड़ सकते हैं। इस दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का ‘अनबॉक्स’ शो रखा गया है। जिसमें आरसीबी के तमाम खिलाड़ियों के साथ ही आरसीबी का पूरा टीम मैनेजमेंट और सपोर्टिंग स्टाफ शो में दिखने वाला है।


कोहली के शामिल होने की आधिकारिक पुष्टी नहीं

वैसे 19 मार्च को आरसीबी के होने वाले इस शो में विराट कोहली शामिल होंगे, इस बारे में ना तो फ्रेंचाइजी ने कोई आधिकारिक पुष्टी की है, और ना ही विराट कोहली के तरफ से साफ किया गया है। लेकिन आरसीबी अक्सर ही सीजन से पहले ऐसा शो रखती है, जिसमें उनके तमाम प्लेयर्स शामिल होते हैं। इसी को देखते हुए इस दिन विराट कोहली की वापसी की उम्मीद की जा रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोहली इस दिन वापसी करेंगे या नहीं?

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story