हेटर्स के बाद आरसीबी के इस वफादार खिलाड़ी ने Virat Kohli के स्ट्राइक रेट पर की ये बड़ी टिप्पणी

IPL 2024 Virat Kohli Strike Rate: आरसीबी की टीम के एक वफादार खिलाड़ी ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर टिप्पणी कर सबको हैरान कर दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 27 May 2024 5:38 PM GMT
IPL 2024 Virat Kohli Strike Rate
X

IPL 2024 Virat Kohli Strike Rate (Photo. RCB/IPL)

IPL 2024 Virat Kohli Strike Rate: आईपीएल 2024 में ऑरेंज कप जीतने के बाद भी भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली को स्ट्राइक रेट के लिए अक्सर कई ताने सहन करने पड़ते हैं। इस बार उनकी टीम एलिमिनेटर मैच में ही बाहर हो गई। ऐसे में तमाम हेटर्स को एक बार फिर से विराट कोहली को ट्रोल करने का मौका मिल गया और उनके पास सबसे बड़ा मुद्दा कोहली का लॉ स्ट्राइक रेट ही रहा। लेकिन अब आरसीबी की टीम के एक वफादार खिलाड़ी ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर टिप्पणी कर सबको हैरान कर दिया।

आरसीबी के इस खिलाड़ी ने Virat Kohli के स्ट्राइक रेट को लेकर दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकबज पर अपने विचार साझा करते हुए आरसीबी आइकन विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2024 में विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर बयान देते हुए कहा, “मैं इस पर एक किताब लिख सकता हूं कि वह इस साल कैसे थे। उन्होंने ठीक शुरुआत की लेकिन साइमन (डल और कुछ लोगों को धन्यवाद अन्य! उन्होंने वास्तव में कोहली को प्रेरित किया। आप विराट कोहली का वह पक्ष नहीं देखना चाहते। मुझे लगता है कि वह ऐसा व्यक्ति है जो अच्छा करने के लिए अनजाने में कुछ चीजों पर टिके रहना चाहता है।”

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा, “उन्हें लोगों को गलत साबित करना पसंद है और भले ही वह बाहर आकर यह न कहें। लेकिन यह वास्तव में उनके जुनून को बढ़ाता है और वह पिघले हुए लावा की तरह बाहर आ रहे हैं। विराट कोहली बेहद ही उग्र हैं और आप इसके करीब भी नहीं रहना चाहेंगे, क्योंकि आप निश्चित रूप से जल जाएंगे, क्योंकि उसने बार-बार ऐसा किया है।” कार्तिक ने कोहली की इस दौरान जमकर तारीफ भी की।

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में बरकरार रखा गया था। ऑरेंज कैप विजेता ने 2024 सीज़न में 15 पारियों में 741 रन बनाए हैं। विराट कोहली का औसत 61.75 रहा और आईपीएल 2024 में उन्होंने 154.69 का स्ट्राइक रेट हासिल किया। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज दूसरी बार आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story