×

Suryakumar Yadav: क्या है सूर्यकुमार यादव की 'दिल दहला देने वाली' इंस्टाग्राम स्टोरी का रहस्य? जानिए बस यहाँ!

IPL 2024 Suryakumar Yadav: मुंबई इंडियंस के धाकड़ विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दिल तोड़ने वाले एक इमोजी फिर से शेयर किया है

Sachin Hari Legha
Published on: 19 March 2024 11:46 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 11:50 AM GMT)
IPL 2024 Suryakumar Yadav
X

IPL 2024 Suryakumar Yadav (photo. Social Media)

IPL 2024 Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 की शुरुआत में अभी भी तीन दिन बाकी है, हालांकि मनोरंजन पहले ही शुरू हो चुका है। यह मनोरंजन फैंस के लिए है, जबकि खिलाड़ियों के लिए किसी तरह की कोई टेंशन का संकेत भी हो सकता है। जी हां हाल ही में मुंबई इंडियंस के धाकड़ विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दिल तोड़ने वाले एक इमोजी फिर से शेयर किया है। इससे पहले उन्होंने यह तब किया था, जब अचानक से मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान नियुक्त कर दिया था।

सूर्यकुमार यादव ने फिर से लगाई दिल तोड़ने वाले इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस ने आनन फानन में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटन्स से लेकर अपनी टीम का कप्तान घोषित कर दिया था। इसके बाद टीम के अन्य दिग्गज खिलाड़ी जैसे जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव की नकारात्मक प्रतिक्रिया ने तमाम फैंस को भी हैरान कर दिया था। फिर यह निश्चित हो गया था कि मुंबई इंडियंस में शायद सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि उसके बाद फिर से घटनाक्रम सामान्य होती हुई दिखाई दी।

लेकिन अब एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव की हार्ट-ब्रेकिंग स्टोरी ने न्यूज़ में जगह बना ली है। मगर इस बार यह स्टोरी हार्दिक पांड्या या फिर रोहित शर्मा को लेकर शायद नहीं है। क्योंकि कुछ रिपोर्टर्स ने इस स्टोरी के मतलब को भांप लिया है। असल में सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ सप्ताह से टखने की चोट से जूझ रहे हैं और बेंगलुरु में स्थित एनसीएस में अपना रिहैब कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार 19 मार्च 2024 को आईपीएल खेलने के लिए उनका फिटनेस टेस्ट होना था।

इस बीच सूर्यकुमार यादव की यह स्टोरी इस तरफ संकेत कर रही है कि शायद वह इस टेस्ट में पास नहीं हो पाए। समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा दायर एक रिपोर्ट के अनुसार एनसीए ने आईपीएल 2024 के पहले दो मैचों के लिए सूर्यकुमार की उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है। हार्दिक पंड्या के नेतृत्व वाली एमआई टीम रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। हालांकि, सूर्या की वापसी की कोई खबर भी नहीं है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story