IPL-9: MI के खिलाफ जीत का खाता खोलना चाहेगी SRH, मुकाबला रात आठ बजे से

बेंगलुरु: आईपीएल 9 के 12वें मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियन्स (MI) से है। दोनों टीमें हैदराबाद के उपल ग्राउंड में अपना-अपना दम दिखाने के लिए उतरेंगी। MI के कैप्टन रोहित शर्मा और SRH के कप्तान डेविड वार्नर अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाकर अंकतालिका में ऊपर उठने की कोशिश करेंगे। यह मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा।

MI की टीम इस सीजन में अभी तक तीन मुकाबले खेल चुकी है जिसमे उसे दो में हार और एक में जीत हासिल हुई है। वहीँ SRH की टीम ने दो मैच खेलें हैं। इन दोनों ही मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है।

मु्ंबई को मिली है एक जीत दो हार 

MI ने अपना पिछला मुकाबला अपने होम ग्राउंड पर गुजरात लायंस के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में उसे तीन विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था। हालांकि इसके पहले MI ने कोलकाता नाइटराइडर्स को उसी के घर में छह विकेट से हराकर अपनी दावेदारी पेश की थी। पहले मुकाबले में MI को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने नौ विकेट से हराया था।

जीत की तलाश में भटक रही SRH
वहीं SRH की टीम इस सीजन अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में भटक रही है। अपने पहले मुकाबले में टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 45 रनों से करारी शिकस्त दी थी।तो दूसरे मुकाबले में SRH को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।