×

IPL Final 2024: फाइनल में Mitchell Starc के प्रदर्शन ने कमेंटेटर को किया हैरान

IPL Final 2024 KKR vs SRH Match Mitchell Starc Spell: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कमाल का प्रदर्शन कर सबको हैरान कर दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 26 May 2024 4:24 PM GMT (Updated on: 26 May 2024 5:18 PM GMT)
IPL Final 2024 KKR vs SRH Match Mitchell Starc Spell
X

IPL Final 2024 KKR vs SRH Match Mitchell Starc Spell (Photo. IPL)

IPL Final 2024 Mitchell Starc: आईपीएल 2024 के फाइनल मैच के दौरान चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से ऑस्ट्रेलियाई स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कमाल का प्रदर्शन कर सबको हैरान कर दिया। पूरे सीजन में नाकाम रहने वाले मिचेल स्टार्क का यह प्रदर्शन देखकर केबिन में बैठे कमेंटेटर भी दंग रह गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने वालों के मुंह पर ताला लग चुका है।

Mitchell Starc में ट्रोल करने वालों को जड़ा तमाचा

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान लगभग 25 करोड़ की कीमत देकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने मिचेल स्टार्क को अपने स्क्वाड में शामिल किया था। हालांकि उन्होंने शुरुआती मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन किया था। जिसके कारण से तमाम आलोचकों को उन्हें खरी-खोटी सुनाने का मौका मिला। लोग स्टार्क पर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने 25 करोड़ का केकेआर के साथ स्कैम कर दिया।

हालांकि फाइनल मैच आते-आते मिचेल स्टार्क अपने रंग में वापस आ गए और इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने प्रदर्शन से तमाम आलोचकों को उन्होंने करारा तमाचा भी लगाया है। मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी देख केबिन में बैठे तमाम कमेंटेटर भी उनको नमस्कार कर बैठे। जिसमें रवि शास्त्री का बयान भी अब वायरल होने लगा है। उन्होंने न केवल स्टार्क की तारीफ की, बल्कि उनके आलोचकों को भी जवाब दिया।

गौरतलब है कि इस मैच के शुरुआती ओवरों में जब मिचेल स्टार्क ने अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी का विकेट लिया, स्टार्क ने इस मैच में अभिषेक शर्मा को मात्र 2 रन तथा राहुल त्रिपाठी को 9 रनों पर पवेलियन भेजा। तब कमेंट्री कर रहे हैं रवि शास्त्री ने कहा, “उन सभी आलोचकों को यह अच्छा तमाचा है, जिस तरह से उन्होंने सेमीफाइनल और फाइनल में कदम रखा है।” अवगत करवा दें कि मैच में मिचेल स्टार्क की शानदार गेंदबाजी के अलावा उन्होंने एडन मार्क्रम का एक बेहतरीन कैच भी लिया। जो फाइनल मैच में हैदराबाद के लिए एक बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे थे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story