×

टोपी वही सिर नया ! भुवनेश्वर से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट

Rishi
Published on: 21 May 2017 9:22 AM GMT
टोपी वही सिर नया ! भुवनेश्वर से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट
X

नई दिल्ली : आईपीएल के इस सीजन में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के पास लीग का अंत सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर करने का मौका है। इस समय सबसे ज्यादा विकेट सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार के नाम हैं। वह 14 मैचों में 26 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखे हुए हैं।

ये भी देखें : सपने जैसा IPL और खूब चली त्रिपाठी की लाठी…बंदे में है दम

वहीं उनादकट सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने अभी तक 11 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। मुंबई इंडियंस और पुणे की टीमें रविवार को खिताबी भिडं़त करेंगी। ऐसे में उनादकट के पास भुवनेश्वर को पछाड़ने का मौका होगा। अगर वह चार विकेट लेते हैं तो भुवनेश्वर की बराबरी पर आ जाएंगे जबिक पांच विकेट उन्हें भुवनेश्वर से आगे ले जाएंगे।

हैदराबाद की टीम इलिमिनेटर मैच हार कर खिताबी दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है। वहीं फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम मुंबई के दो गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। मिशेल मैक्लेघन 14 मैचों में 19 विकेट लेकर तीसरे और जसप्रीत बुमराह 15 मैचों में 18 विकेट लेकर तीसरे स्थान पर हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story