×

IPL KXIP vs DD : काम न आया डेविल्स का डेयर, किंग्स की आसान जीत...खुश तो बहुत होगी जिंटा

Rishi
Published on: 30 April 2017 10:34 AM GMT
IPL KXIP vs DD : काम न आया डेविल्स का डेयर, किंग्स की आसान जीत...खुश तो बहुत होगी जिंटा
X

मोहाली : रविवार को आईपीएल के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब मैदान में उतरे। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

किंग्स इलेवन के ओपनर मार्टिन गप्टिल 50 और हाशिम अमला 16 ने पंजाब को 7.5 ओवर में 10 विकेट से शानदार जीत का तोहफा दिया। गप्टिल ने 27 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्के लगाते हुए अपना पचासा पूरा किया।

बल्लेबाजी करते हुए डेयरडेविल्स 67 रन पर सिमट गई। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हुए तो। उनके पीछे बाकी के भी बल्लेबाज चलते बने। करुण नायर 11 और श्रेयस अय्यर 6 ने कुछ हाथ दिखाने का प्रयास किया, तो संदीप ने अपनी ही गेंद पर श्रेयस का कैच लपक उन्हें विदा किया। नायर को अक्षर पटेल ने वापस भेज दिया। ऋषभ पंत 3 को ग्लेन मैक्सवेल ने रनआउट किया। अक्षर ने क्रिस मौरिस 2 का कैच लपक छठा विकेट गिराया। 33 रन पर आधी टीम पवैलियन लौट चुकी थी। पंजाब के लिए संदीप,अक्षर और एरॉन ने दो-दो विकेट लिए, जबकि मोहित और मैक्सवेल को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

ये भी देखें : IPL सुपर संडे : किंग्स के सामने होंगे डेयरडेविल्स, किसके गले पड़ेगी जयमाला

किंग्स इलेवन पंजाब: ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), हाशिम अमला, मनन वोहरा, शॉन मार्श, मार्टिन गप्टिल, ऋद्धिमान साहा, अक्षर पटेल, मोहित शर्मा, वरुण एरोन, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

दिल्ली डेयरडेविल्स: करुण नायर (कप्तान), संजू सैमसन, सैम बिलिंग्स, अय्यर, ऋषभ पंत, क्रिस मॉरिस, जेम्स एंडरसन, कागिसो रबाडा, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी, शाहबाज नदीम।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story