×

IPL: 11 साल बाद फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलते नजर आएंगे ‘गब्बर’

Manali Rastogi
Published on: 31 Oct 2018 9:49 AM GMT
IPL: 11 साल बाद फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलते नजर आएंगे ‘गब्बर’
X

नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पदार्पण के 11 साल बाद एक बार फिर दिल्ली डेयरडेविल्स में खेलते दिखेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली ने तीन खिलाड़ियों- विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और शाहबाज नदीम के बदले धवन को अपने साथ जोड़ा है।

यह भी पढ़ें: 21 साल पहले इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे शाहरुख

धवन बीते कुछ वर्षो से हैदराबाद सनराइजर्स के साथ खेल रहे थे। फ्रेंचाइजी ने पिछली बार उनके लिए 5.2 करोड़ रुपये खत्म किए थे। ऐसी खबरें थी कि धवन अपनी कीमत से खुश नहीं हैं और इसी कारण हैदराबाद ने उन्हें रीलीज करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: देश में हुआ दूसरा सबसे महंगा तलाक, देने पड़ गए 200 करोड़ रुपये

दिल्ली ने शंकर, नदीम और अभिषेक की तिगड़ी को कुल 6.95 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब इन तीनों को लेने के लिए हैदराबाद को बाकी का रकम नकद दिल्ली को देनी होगी।

यह भी पढ़ें: ज्यादातर यंगस्टर्स इस उम्र में खो रहे हैं अपनी वर्जिनिटी

धवन आईपीएल में दिल्ली के लिए पहले सीजन यानि 2008 में खेले थे। इसके बाद वह कुछ वर्षो तक मुंबई के लिए खेले और फिर डेक्कन चाजर्स में आ गए। 2013 में वह सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े।

धवन अभी तक हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने टीम के लिए 91 पारियों में 2768 रन बनाए और इस दौरान उनका औसत 35.03 का रहा है। पिछेल साल आईपीएल में उन्होंने 35.50 की औसत से 497 रन बनाए थे। इस समझौते पर अंतिम मुहर अभी लगनी बाकी है और इसी कारण दोनों फ्रेंचाइजियों ने अपनी तरफ से इस मुद्दे पर कोई भी बयान नहीं दिया है।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story