×

Lucknow Super Giants: आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने शेयर किया राम मंदिर का अद्भुत वीडियो, यहाँ देखें

Ram Mandir Lucknow Super Giants: क्रिकेट भी पीछे नहीं है, हाल ही में आईपीएल के फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अयोध्या का एक अद्भुत वीडियो शेयर किया है

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Jan 2024 5:52 AM GMT
Ram Mandir Lucknow Super Giants
X

Ram Mandir Lucknow Super Giants  (photo. Social Media)

Ram Mandir Lucknow Super Giants: भगवान श्री राम के जन्म स्थान पर बने मंदिर में आज मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान पूरे भारत और दुनिया भर से कई बड़ी हस्तियां अयोध्या पधार रही हैं। हर भारतीय इस दिन का 500 सालों से इंतजार कर रहा था और आज उन सब का इंतजार समाप्त हो रहा है। पूरे भारत के हर क्षेत्र में भगवान राम की जय जयकार हो रही है। जिसमें क्रिकेट भी पीछे नहीं है, हाल ही में आईपीएल के फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) ने अयोध्या का एक अद्भुत वीडियो शेयर किया है।

आपको बताते चलें कि यह वीडियो लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे अयोध्या में अद्भुत मंदिर का निर्माण हुआ, वीडियो में अयोध्या नगरी की अद्भुत सजावट को भी आप देख सकते हैं, वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस समय चर्चा का विषय भी बना हुआ है:-

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि क्रिकेट जगत के तमाम बड़े से लेकर छोटे क्रिकेटर इस समय बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन कुछ दिग्गज क्रिकेटर इस क्षण का साक्षी बनने के लिए स्वयं ही अयोध्या पहुंचे हैं। जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी नाम शामिल है।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर के अलावा इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अनिल कुंबले, वेंकटेश प्रसाद, रविंद्र जडेजा और मिताली राज जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल है। जिन्होंने स्वयं अयोध्या से फोटो साझा की है। अवगत करवा दें कि 500 साल पहले इसी स्थान पर मंदिर को तोड़कर एक विवादित ढांचा खड़ा किया गया था। जिसकी लड़ाई 2019 में राम भक्तों ने जीती और अब उनके रामलाल वापस आ चुके हैं। समारोह को लेकर हर तरफ से शानदार झलकियां सामने आ रही है और सोशल मीडिया पर भी यही विषय ट्रेंड कर रहा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story