×

AFG vs SL: अफगानिस्तान की जीत के बाद भांगड़ा करते दिखे इरफ़ान पठान और हरभजन सिंह, फैंस बोले 'इंशाअल्लाह अफगानिस्तान सेमी फाइनल में जाएगा'

AFG vs SL Irfan Pathan: श्रीलंका को हराने के बाद अफगानिस्तान की जीत के जश्न में डूबे इरफ़ान पठान और हरभजन सिंह ने जमकर किया भांगड़ा डांस, वीडियो हुआ वायरल

Sachin Hari Legha
Published on: 31 Oct 2023 7:43 AM GMT
Irfan Pathan
X

Irfan Pathan (photo. Social Media)

AFG vs SL Irfan Pathan: अफगानिस्तान और श्रीलंका (AFG vs SL) की टीम के बीच कल, 30 अक्टूबर 2023 को खेले गए वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का 30वां मैच खेला गया। इस मैच में भी अफगानिस्तान की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 07 विकेट से मुकाबले को अपने नाम भी कर लिया। मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान के प्लेयर एक बार फिर से जश्न में डूब गए। लेकिन इस बार केवल अफगानिस्तान के खिलाड़ी ही नहीं थे, बल्कि भारत के भी कुछ दिग्गज क्रिकेटर शामिल हुए।

अफगानिस्तान की इस जीत ने सेमीफाइनल क्रम को काफी ज्यादा पेचीदा बनाने के प्रयास किया है। क्योंकि इसी जीत के साथ अफगानिस्तान की टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच चुकी है और यहां से यदि अफगानिस्तान दो मैच ओर जीत लेती है, तो वह निश्चित रूप से सेमीफाइनल का टिकट कटा सकती है। वहीं पाकिस्तान और इंग्लैंड लगभग बाहर हो चुके हैं। दोनों ही टीमों को अफगानिस्तान ने पहले ही इस टूर्नामेंट में हरा दिया था।

इरफान पठान अफगान की जीत में झूमे

आपको बताते चलें कि अफगानिस्तान की टीम ने जैसे ही श्रीलंका को हराया वैसे ही स्टार नेटवर्क पर कमेंट्री कर रहे भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी जश्न में डूब गए। उनके डांस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। यहां हैरान करने वाली बात यह भी है कि उन्होंने केवल अकेले डांस नहीं किया। बल्कि अपने साथी खिलाड़ी को भी नचाया।

जी हां इरफान पठान ने इस दौरान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को दूर से बुलाया और अपने साथ भांगड़ा करने को कहा। हरभजन सिंह भी अपने आप को नहीं रोक पाए और अफगानिस्तान की जीत में नाचने लगे। वायरल वीडियो में उनके डांस के ठीक पीछे राशिद खान की जीत के बाद की तस्वीर भी चल रही है। जिस में वह विक्ट्री का सिंबल भी दिखा रहे हैं।

फैंस ने कहा सेमीफाइनल में पहुंचेगी अफगानिस्तान

गौरतलाप है कि पुणे में अफगानिस्तान की शानदार जीत के बाद स्टेडियम से बाहर निकल रहे फैंस से जब मीडिया कर्मियों ने सवाल किया। तब एक अफगानिस्तानी फैंस ने कहा कि हमारी टीम निश्चित रूप से सेमीफाइनल में पहुंचेगी और इस टूर्नामेंट में अब तक उसने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया है। अफगानी फैन यह मैच देखने के बाद काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दे रहे थे और नाच गाना भी कर रहे थे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story