IPL 2025: क्या दिल्ली कैपिटल्स से हटने वाले हैं ऋषभ पंत? मेंटॉर सौरव गांगुली ने कर दिया खुलासा

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के अगले सीजन से पहले टीम का साथ छोड़ने की अटकलों लेकर सौरव गांगुली ने दिया अपडेट

Kalpesh Kalal
Published on: 12 Aug 2024 2:55 AM GMT
Rishabh Pant-Saurav Ganguly
X

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े और हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है। अगले साल इस लीग के इतिहास का 18वां सीजन होने जा रहा है। इस सीजन से पहले कईं तरह के बदलाव देखने को मिलने वाले हैं, जहां आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा। मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों में बड़े स्तर पर बदलाव संभव है। तो इससे पहले कईं बड़े प्लेयर्स अपनी-अपनी टीमों का साथ छोड़कर मेगा ऑक्शन में उतर सकते हैं।

ऋषभ पंत का दिल्ली कैपिटल्स में बने रहने को लेकर बड़ा अपडेट

इन तमाम खबरों के बीच दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के भी अपनी टीम का साथ छोड़कर मेगा ऑक्शन में उतरने की खबरों ने पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा बटोरी है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले कुछ सालों से कप्तानी कर रहे ऋषभ पंत के दिल्ली कैपिटल्स की टीम से अलग होने की खबरें लगातार बनी हुई है, तो इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के मेंटॉर सौरव गांगुली का पंत के हटने की अटकलों के बीच एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसके बाद अब इस राज से पर्दा हटने लगा है।

सौरव गांगुली ने किया साफ, ऋषभ पंत दिल्ली से खेलना रखेंगे जारी

जी हां... भारत के पूर्व महान कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रहे सौरव गांगुली आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के मेंटॉर हैं। सौरव गांगुली का अगले सीजन में भी इसी टीम से बना रहना तय हो चुका है, इसी बीच सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर साफ कर दिया है कि वो दिल्ली कैपिटल्स को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना जारी रखेंगे। इसके बाद अब ये साफ होता जा रहा है कि दिल्ली ऋषभ पंत को रिटेन करेगी।

ऋषभ पंत शुरुआत से ही हैं दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा

आईपीएल के इतिहास में लंबे समय तक एक ही टीम से खेलने वाले खिलाड़ियों में ऋषभ पंत का नाम शुमार है। वो इस लीग में शुरुआत से ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। ऋषभ पंत इस टीम के सबसे बड़े और चर्चित चेहरों में से एक बन चुके हैं। ऐसे में उनका टीम से हटने की अफवाह काफी हैरान कर रही थी, लेकिन अब तो पूरी तरह से साफ हो गया है कि पंत कहीं नहीं जा रहे हैं और वो अगले साल होने वाले आईपीएल सीजन में भी इसी टीम के साथ खेलते हुए नजर आने वाले हैं। पंत ने अब तक आईपीएल में 111 मैचों में करीब 35 की औसत से 3284 रन बना चुके हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story