TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ishan Kishan की लंबे समय के लिए हुई भारतीय टीम से छुट्टी

Ishan Kishan Comeback Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। ईशान की लंबे समय के लिए टीम इंडिया से छुट्टी भी लगभग हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Sep 2024 6:30 AM GMT
Ishan Kishan, Ind vs ban, Ind vs ban Test, Cricket, Sports
X

Ishan Kishan, Ind vs ban, Ind vs ban Test, Cricket, Sports

Ishan Kishan Comeback Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं ईशान की लंबे समय के लिए टीम इंडिया से छुट्टी भी लगभग हो गई है। दरअसल इन दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

वहीं इस बीच बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। सीरीज के लिए टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। कुछ नए खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है तो कुछ प्लेयर्स को आराम दिया गया है। मयंक यादव को टीम में मौका मिला है। वहीं इशान किशन को एक बार फिर से ड्रॉप किया गया है।

कब होगी टीम में Ishan Kishan की वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में वरुण चक्रवर्ती की वापसी हुई है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से वरुण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन अब उनकी टीम में वापसी हुई है। इशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया गया था। उन्हें एक बार फिर से टीम में मौका नहीं मिला है।


बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को मौका मिला है लेकिन इशान किशन को मौका नहीं मिला है। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि, इशान किशन को अभी शायद आगे भी मौका नहीं मिले। ऐसे में इशान किशन की वापसी इंडियन टीम में काफी मुश्किल दिखाई दे रही है।

बता दें कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन ने अपनी जगह टीम इंडिया में मजबूत कर लिया था। लेकिन बोर्ड के साथ घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने वाले विवाद के कारण अब ईशान किशन के लिए टीम इंडिया में जगह बना पाना मुश्किल हो गया है। ईशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया है। हालांकि, ईशान ने घरेलू क्रिकेट खेला और रन भी बनाए, लेकिन अभी भी टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story