×

एशिया कप की टीम में नहीं चुने जाने पर छलका ईशान किशन का दर्द, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय की घोषणा हो गई है। जिसमें ईशान किशन को शामिल नहीं किया गया है।

Aakash Mishra
Written By Aakash Mishra
Published on: 10 Aug 2022 3:57 PM GMT
एशिया कप की टीम में नहीं चुने जाने पर छलका ईशान किशन का दर्द, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट
X

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए बीसीसीआई 15 सदस्यीय भारतीय तीन का एलान कर चुकी है। इस चयनित टीम में ज्यादातर खिलाड़ी वही है जिनके चुने जाने की उम्मीद थी। वहीं, कुछ ऐसे खिलाड़ी भी है जिन्हें टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद थी। मोहम्माद शमी, संजू सैमसन, आर अश्विन और ईशान किशन इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

टीम में नहीं चुने जाने पर ईशान किशन ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक गाने के साथ अपनी फोटो शेयर की है। ईशान ने अपने स्टोरी में जो गाना लगाया है, उस गाने के बोल से उनके दर्द को समझा जा सकता है। उन्होंने स्टोरी में गाने के लाइन लिखते हुए शेयर किया है, "अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना। तुझे मूर्ख समझे कोई तो तू फायर हो जाना। भले पीछे रहना मगर संभाल जाना, इन सब आगे वालो की तरह ना गायब हो जाना। ईशान के इस पोस्ट से समझा जा सकते है की वह कितने दुखी है।

ऐसा रहा है प्रदर्शन

ईशान किशन ने पिछले कुछ समय में भारत के लिख अच्छी बल्लेबाजी की है। इसके बावजूद उन्हें टीम से बाहर करना बहुत से प्रशंसकों को अच्छा नहीं लगा। उनके टीम से बाहर होने की एक बड़ी वजह है केएल राहुल की टीम में वापसी। ईशान के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्हीं इस साल भारत के लिए 14 टी20 मैच खेले है। जिसमें 130.30 की स्ट्राइक रेट और 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल हैं।

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, युजवेंद्र चहल।

दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल को स्टैन्डबाय के रूप में रखा गया है।

Aakash Mishra

Aakash Mishra

Next Story