×

मैनेजमेंट से काफी नाराज हैं Ishan Kishan, टीम में वापसी की चर्चा करने के लिए नहीं उठा रहे फोन

Ishan Kishan: भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन की वापसी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, ईशान को टीम में वापसी करने के लिए रणजी खेलना जरूरी होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 Feb 2024 4:25 PM GMT
मैनेजमेंट से काफी नाराज हैं Ishan Kishan, टीम में वापसी की चर्चा करने के लिए नहीं उठा रहे फोन
X

Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। आए दिन उनकी वापसी को लेकर खबरें आती रहती हैं। अब एक बार फिर ईशान अपनी वापसी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्हें हार्दिक पांड्या के साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। जिसके बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है कि ईशान जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि, खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि ईशान टीम मैनेजमेंट से नाराज हैं। इस बात का खुलासा भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी ने किया है।

टीम मैनेजमेंट से नाराज हैं ईशान किशन


दरअसल भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन की वापसी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, ईशान फोन भी नहीं उठा रहे हैं और ना ही रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए। बता दें आकाश चोपड़ा ने कहा कि, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड का कहना बिल्कुल सही है। ईशान किशन को टीम में जगह बनाने के लिए क्रिकेट खेलना होगा। जब तक वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे तब तक उनकी टीम में एंट्री मुश्किल है। उन्होंने आगे कहा कि, फिलहाल रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है अगर ईशान को अपनी उपलब्धता दिखानी है तो उनको रणजी खेलना होगा लेकिन वो ना तो फोन उठा रहे हैं और ना ही अपनी उपलब्धता के बारे में किसी को कुछ बता रहे हैं। बता दें आकाश चोपड़ा से पहले राहुल द्रविड़ ने भी ईशान किशन को लेकर कहा था कि, उनको रणजी में खेलना चाहिए जिसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।


रिपोर्ट्स की मानें तो, इन दिनों ईशान किशन गुजरात के बड़ौदा में हैं। जहां वो हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए। जिसकी एक तस्वीर भी बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें हार्दिक के साथ ईशान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ईशान को खूब ट्रोल किया था। दरअसल ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी20 सीरीज में जितेश शर्मा को टीम में चुने जाने से नाखुश थे। ऐसे में अब ईशान किशन कब और किस तरह से टीम इंडिया में एंट्री करते हैं, फैंस को अब इसका इंतजार रहेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story