×

आईएसएल-4: चेन्नई से आज घर में दो-दो हाथ करेगा नार्थईस्ट

aman
By aman
Published on: 19 Jan 2018 5:49 AM GMT
आईएसएल-4: चेन्नई से आज घर में दो-दो हाथ करेगा नार्थईस्ट
X
आईएसएल-4: चेन्नई से आज घर में दो-दो हाथ करेगा नार्थईस्ट

गुवाहाटी: इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शुक्रवार (19 जनवरी) को मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी का सामना हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में टेबल में टॉप पर कायम चेन्नयन एफसी से होगा। मेजबान टीम इस मैच को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा देना चाहेगी। इस सीजन में नार्थईस्ट का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

नार्थईस्ट के खाते में सिर्फ सात अंक हैं। उसने अब तक नौ मैच खेले हैं। अब उसे अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो लीग के दूसरे चरण में उसे हर हाल में लगातार जीत हासिल करनी होगी।

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने हेलियो पिंटो के साथ करार किया है। बेनफिका के पूर्व मिडफील्डर को आठवे अंतर्राष्ट्रीयखिलाड़ी के तौर पर क्लब ने अपने साथ जोड़ा है। वह एक अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

चेन्नयन एफसी को भी कोच जॉन ग्रेगोरी से अधिक ज्ञान की जरूरत नहीं। यह टीम अधिक से अधिक मैच जीतकर टेबल में टॉप बने रहना चाहेगी। ग्रेगोरी अभी तीन मैचों का प्रतिबंध झेल रहे हैं। ऐसे में जबकि चेन्नयन एफसी और नार्थईस्ट के बीच 13 अंकों का फासला है, 2015 की चैम्पियन टीम मेजबानों को हल्के में नहीं ले रही है।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story