TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jasprit Bumrah ने की खास रिक्वेस्ट, रन बनाने पर की करोड़ों की मांग

Jasprit Bumrah Bat Sponsor: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के MA Stadium में पहला टेस्ट मैच खेला गया। जिसमें भारतीय टीम को 280 रनों से जीत मिली।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 Sep 2024 6:48 AM GMT
Jasprit Bumrah, Ind vs ban, Ind vs ban Test, Sports, Cricket, Jasprit Bumrah bat sponsor
X

Jasprit Bumrah, Ind vs ban, Ind vs ban Test, Sports, Cricket, Jasprit Bumrah bat sponsor

Jasprit Bumrah Bat Sponsor: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के MA Stadium में पहला टेस्ट मैच खेला गया। जिसमें भारतीय टीम को 280 रनों से जीत मिली। वहीं इस जीत के बाद भारतीय टीम के मेन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी बैटिंग पर बड़ा बयान दिया है। इस मैच में जसप्रीत ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 7 रन बनाए थे। बता दें कि, जसप्रीत बुमराह इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट ले चुके हैं, लेकिन अब बुमराह ने अपनी बैटिंग के लिए कंपनियों से खास रिक्वेस्ट की है।

Jasprit Bumrah की खास रिक्वेस्ट

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया। जिसमें भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 7 रन बनाए। जिसके बाद बुमराह ने खास रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि, अब उन्होंने थोड़े बहुत रन बना लिए हैं और उनको उम्मीद हैं कि उन्हें अब बैट पर स्टिकर लगाने के लिए नई स्पॉन्सर डील मिल जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि, बहुत सारे खिलाड़ियों के पास बैट पर किसी स्पॉन्सर का स्टिकर नहीं है, जिनमें बुमराह का नाम भी शामिल है। बुमराह के पास अब तक बैटिंग के लिए स्पॉन्सर ना होने का एक कारण ये भी है कि बुमराह भारत के लिए 10वें नंबर पर बैटिंग करने आते हैं, इसलिए ज्यादातर उन्हें पारी में बल्लेबाजी का अवसर ही नहीं मिल पाता है।


दरअसल जसप्रीत बुमराह ने कहा कि, "मैंने अब कुछ रन तो बना लिए हैं. अगर कोई मेरे साथ जुड़ना चाह रहा हो तो वे जानते हैं कि उन्हें मुझसे कैसे संपर्क करना है। बता दें कि बुमराह ने अब तक 37 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 278 रन बनाए हैं। बुमराह का सर्वोच्च स्कोर 34 रन है। 2024 में इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट बुमराह के नाम रहा है। इस साल बुमराह ने टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों को मिलाकर कुल 47 विकेट चटकाए हैं, जो सबसे ज्यादा है। इस सूची में दूसरा नाम भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव का हैं, जिन्होंने 13 मैचों में 34 विकेट झटके हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story