×

चुपके-चुपके कर ली इस क्रिकेटर ने शादी, वकील साहिबा के साथ लिए सात फेरे

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी शादी से जुड़ी कोई भी खबर शेयर नहीं की थी। उन्होंने अपनी शादी की डेट भी खुद फिक्स की थी। इन्होंने अपनी शादी में सिर्फ अपने करीबियों को ही आमंत्रित किया था।

Chitra Singh
Published on: 3 Feb 2021 5:38 AM GMT
चुपके-चुपके कर ली इस क्रिकेटर ने शादी, वकील साहिबा के साथ लिए सात फेरे
X
चुपके-चुपके कर ली इस क्रिकेटर ने शादी, वकील साहिबा के साथ लिए सात फेरे

आणंद: वैसे तो कोरोना काल में भारतीय क्रिकेटरों की शादी की खबर खूब सुनने को मिला है। बीते दिसंबर में ही भारतीय टीम के मिस्ट्री गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल Yajuvendra Chahal) ने अपनी गर्लफ्रेंड के शादी रचाई थी। इसी कड़ी में बीते मंगलवार की रात को भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी मंगेतर रिनी संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। जयदेव के शादी का कार्यक्रम गुजारत के आणंद के मधुबन रिसोर्ट में हुआ था।

कपल ने खुद फिक्स की शादी की डेट

आपको बता दें कि जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी शादी से जुड़ी कोई भी खबर शेयर नहीं की थी। उन्होंने अपनी शादी की डेट भी खुद फिक्स की थी। इन्होंने अपनी शादी में सिर्फ अपने करीबियों को ही आमंत्रित किया था। जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार को संगीत कार्यक्रम का आयोजन भी आणंद के रिसोर्ट में हुआ था।

यह भी पढ़ें... IND vs ENG: इंग्लैंड स्पीनर के चंगुल में फंसेगें भारतीय बल्लेबाज? जैक ने खोले राज

क्या करती है जयदेव की पत्नी

अगर बात करें जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) की पत्नी रिनी (Rini) की तो पेशे से वकील है। ये कपल काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने 15 मार्च 2020 को एक-दूसरे को रिंग पहनाई थी, वहीं अपनी शादी की डेट को प्राइवेट रखा।

Jaydev Unadkat

जयदेव हमेशा सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) और रिनी (Rini) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। जैसा कि हमने बताया कि दोनों ने अपनी शादी की डेट को प्राइवेट रखा था। शादी समारोह पूरा होने के बाद उनके फ्रेंड्स ने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद उनके शादी की खबर सामने आई।

रॉयल राजस्थान के शानदार खिलाड़ी

बता दें कि अपनी इंगेजमेंट के दो दिन बाद ही जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने सौराष्ट्र की टीम को रणजी में चैंपियनशिप दिलवाया था। वैसे तो जयदेव इंडियन नेशनल टीम के साथ ज्यादा वक्त के नहीं रहें, लेकिन वे आईपीएल में रॉयल राजस्थान के टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखते जरूर है। उनके इस शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा वसीम अकरम जैसे तमाम दिग्गज खिलाड़ी कर चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story