×

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले BCCI ने लॉन्च की टीम इंडिया की नई जर्सी, OPPO ने ली स्टार इंडिया की जगह

बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की। जर्सी पर टीम के पूर्व स्पॉन्सर 'स्टार' की जगह नए स्पॉन्सर चाइनीज मोबाइल फोन कंपनी 'ओप्पो' का नाम लिखा हुआ है।

sujeetkumar
Published on: 5 May 2017 7:34 AM GMT
चैंपियंस ट्रॉफी से पहले BCCI ने लॉन्च की टीम इंडिया की नई जर्सी, OPPO ने ली स्टार इंडिया की जगह
X

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की। नई जर्सी पर टीम के पूर्व स्पॉन्सर 'स्टार' की जगह नए स्पॉन्सर 'ओप्पो' का नाम लिखा हुआ है।

ओप्पो इलैक्ट्रॉनिक्स ने 5 साल की इस डील के लिए बीसीसीआई को 1,079 करोड़ रुपए कॉन्ट्रैक्ट किया है। कॉन्ट्रेक्ट की शुरुआत एक अप्रैल 2017 को हुई, और ये 31 मार्च 2022 तक रहेगा। कॉन्ट्रैक्ट के तहत ओप्पो बीसीसीआई को द्विपक्षीय सीरीज के हर मैच के लिए 4.61 करोड़ रुपए और आईसीसी टूर्नामेंट में इंडियन टीम के हर मैच के लिए 1.56 करोड़ रुपए देगी।

जून में नजर आएगी ओप्पो के लोगो वाली जर्सी

-बीसीसीआई ने गुरुवार को अपने बयान में कहा कि, जून में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार इंडियन टीम ओप्पो के लोगो वाली जर्सी पहनकर मैदान में नजर आएगी।

-टीम इंडिया 14 होम सीरीज और विदेशी धरती पर 20 सीरीज खेलेगी।

-नई जर्सी बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी और ओप्पो मोबाइल इंडिया के प्रमुख स्काई ली ने लॉन्च की।

-इसके अलावा उन्होंने अपने प्रमोशन के लिए ओप्पो ने फैंस से जुड़े कुछ ऐलान भी किए।

ओप्पो से पहले इंडियन क्रिकेट टीम को 'स्टार इंडिया' स्पॉन्सर करती थी, मगर कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद बोर्ड और आईसीसी के टकराव के चलते कंपनी ने बोली में हिस्सा नहीं लिया। लेकिन स्टार इंडिया के पास प्रसारण, इंटरनेट और मोबाइल राइट अभी मौजूद हैं।

आगे की स्लाइड में



sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story