हार के बाद कप्तान रूट का बयान- जवाब के साथ करेंगे वापसी

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट का कहना है कि उनकी टीम मजबूत जवाब के साथ भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में वापसी करेगी। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, रूट ने कहा कि टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

यह भी पढ़ें: आखिरी दो टेस्ट के लिए पृथ्वी, हनुमा की भारतीय टीम में हुई एंट्री

उल्लेखनीय है कि भारत ने ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ अपना खाता खोलते हुए भारत ने स्कोर 1-2 कर लिया है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच और खेले जाने हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में रूट आश्वस्त हैं कि उनकी टीम अच्छी वापसी करेगी।

रूट ने कहा,”अगर आप सीरीज को देखें, तो आपको पता चलेगा कि कुछ परिस्थितियां हमारे लिए चुनौतीपूर्ण थीं। हमारे पास शीर्ष क्रम में काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और अब हमारे पास व्यक्तिगत रूप से अपने प्रदर्शन के बारे में सोचने का समय भी है। आशा है कि हम मजबूत प्रतिक्रिया के साथ वापसी करेंगे।”

कप्तान रूट ने कहा, “हमारे लिए तीसरा टेस्ट मैच हमारी गलतियों से सीखने का सही मौका है। हमें यह आश्वस्त करना है कि साउथहैम्पटन में हम अपने आप को बेहतर मौका देते हुए पहली ही पारी में 400 का स्कोर खड़ा करें। इसके अलावा स्कोरबोर्ड पर भी दवाब रखने की कोशिश करें। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के अच्छा प्रदर्शन करना होगा।”

–आईएएनएस