×

KL Rahul-Athiya shetty wedding: शादी में इस डिज़ाइनर की डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनेंगे अथिया और राहुल

KL Rahul-Athiya shetty wedding: भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चे में हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 2 Dec 2022 3:58 AM GMT
K L Rahul and Athiya Shetty Wedding Outfit
X
K L Rahul and Athiya Shetty (Image: Social Media)

KL Rahul-Athiya shetty wedding: भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चे में हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरो पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अथिया शेट्टी और के एल राहुल (K L Rahul and Athiya Shetty Wedding) अगले साल यानी जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक ये आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि राहुल और अथिया कब और कहां होने वाली है। लेकिन दोनों के वेडिंग आउटफिट से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है।

ये डिजाइनर तैयार करेंगे राहुल और अथिया के वेडिंग आउटफिट

राहुल और अथिया हाई-एंड कपड़े पहनेंगे, हालांकि अभी तक पारंपरिक ड्रेस कोड के रंग को ऑफिशियल नहीं किया गया है। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अथिया शेट्टी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की हुई ड्रेस अपनी शादी के दिन पहनेंगी। वहीं अगर इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अन्य कई अभिनेत्रियों (Bollywood actresses) की पसंद सब्यसाजी (Sabyasachi) के ब्राइडल कपड़े (Bridal Dress) रहे हैं। सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए वेडिंग ड्रेस काफी चर्चा में भी रहा है।

Athiya Shetty and K L Rahul

हालांकि केएल राहुल के कपड़ों को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जहां तक उम्मीद यह लगाई जा रही है कि केएल भी मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) द्वारा डिज़ाइन कपडे ही पहन सकते हैं क्योंकि अब तक अकसर ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड कपल एक ही डिज़ाइनर से मैचिंग आउटफिट बनवाते हैं।

विदेश में नहीं बल्कि यहां होगी दोनों की शादी

इसके पहले एक मीडिया रिपोर्ट्स ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी किसी बड़े फाइव स्टार होटल या विदेशी लोकेशन पर नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर होगी। दोनी ही जनवरी 2023 में सात फेरे लेंगे लेकिन अभी तक कोई डेट तय नहीं हुई है। वहीं अगर दोनों के रिलेशनशिप की बात करें तो बता दें कि, राहुल और अथिया दोनों साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर अथिया शेट्टी के पापा और बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने भी एक इवेंट के दौरान कहा था कि "उम्मीद है कि जल्द ही हमें पता चल जाएगा कि शादी कब और कहां होगी? मुझे लगता है कि सही समय आने पर सभी को शादी के बारे में पता चल ही जाएगा।" वहीं फैंस भी दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी भी बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि बाकी एक्टट्रेस की तरह अथिया सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई वेडिंग ड्रेस पहनती है या उनका कुछ और प्लान है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story