×

लाइव मैच के दौरान ही कबड्डी प्लेयर की दुखद मौत, जिला स्तरीय कबड्डी मैच के दौरान हुआ हादसा

Kabaddi Player Died: घटना रविवार की बताई जा रही है। तमिलनाडु के पंरुती में एक कबड्डी टूर्नामेंट चल रहा था। उसमें कबड्डी के लाइव मैच में यह बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि जिला स्तरीय कबड्डी मैच के दौरान विमलराज भी एक टीम की तरफ से इसमें खेल रहा था। मैच के दौरान जब वो सामने वाली टीम के पाले में गया और जब वह अपने पाले में वापस आने लगा, तभी विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे पकड़कर जमीन पर गिरा दिया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 27 July 2022 2:03 AM GMT (Updated on: 27 July 2022 2:06 AM GMT)
Kabaddi player died
X

कबड्डी के मैच के दौरान एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है। कबड्डी के मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई। यह हादसा तमिलनाडु के पंरुती में चल रहे एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान सामने आया है। इसका दुखद घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। इस खिलाड़ी का नाम विमलराज बताया जा रहा है। जो एक निजी कॉलेज पढ़ता था।

तमिलनाडु के पंरुती में चल रहा था कबड्डी टूर्नामेंट:

सोशल मीडिया पर यह वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ, जबकि घटना रविवार की बताई जा रही है। तमिलनाडु के पंरुती में एक कबड्डी टूर्नामेंट चल रहा था। उसमें कबड्डी के लाइव मैच में यह बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि जिला स्तरीय कबड्डी मैच के दौरान विमलराज भी एक टीम की तरफ से इसमें खेल रहा था। मैच के दौरान जब वो सामने वाली टीम के पाले में गया और जब वह अपने पाले में वापस आने लगा, तभी विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे पकड़कर जमीन पर गिरा दिया।

जिला स्तरीय कबड्डी मैच के दौरान हुआ दुखद हादसा:

इस दुखद घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि विमलराज रेड डालने के लिए विरोधी टीम के पाले में जाता है। तो विरोधी टीम के खिलाड़ी उसको पकड़ने पकड़ने का प्रयास करते हैं। तभी एक खिलाड़ी का पैर विमलराज के सीने पर आता है। मैच के दौरान अपनी जान गंवाने वाले विमलराज कुड्डलोर जिले का रहने बताया जा रहा है। इस घटना के बाद वह मौजूद लोग बिल्कुल सन्न रह गए।

नंबर तो लिए मगर प्राण नहीं बचे:

विमलराज इस मैच में विपक्षी पाले में पेड़ मारकर जब वापस अपने पाले में आ रहा था। उसी समय विपक्षी खिलाड़ियों ने विमलराज को रोकने का प्रयास किया। चार खिलाड़ियों के घेरे को पार करके विमल अपने पाले में पहुंचा। लेकिन विपक्षी टीम के एक खिलाड़ी का पैर उनके सीने पर जा लगा। हालांकि विमल ने अपनी टीम के लिए नंबर तो ले लिए लेकिन मगर प्राण नहीं बचे।

उसके बाद विमलराज को उठने में परेशानी हुई तो साथी खिलाड़ी और वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया। लेकिन तबियत बिगड़ता देख विमलराज को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने विमलराज को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story