×

US OPEN: सेरेना का टूटा सपना, सेमीफाइनल में प्लिसकोवा से हारीं, गंवाई टॉप रैंकिंग

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की कारोलिना पिलिसकोवा से हारकर अमेरिकी चैम्पियन सेरेना विलियम्स से बाहर हो गई इस तरह सेरेना का 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया। इस हार के साथ सेरेना की नंबर वन रैंकिंग भी छिन गई। सेरेना पिछले 186 हफ्तों से लगातार नंबर वन रैंकिंग पर काबिज थीं।

tiwarishalini
Published on: 9 Sep 2016 10:12 AM GMT
US OPEN: सेरेना का टूटा सपना, सेमीफाइनल में प्लिसकोवा से हारीं, गंवाई टॉप रैंकिंग
X

न्यूयार्क: यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा से हारकर अमेरिकी चैम्पियन सेरेना विलियम्स से बाहर हो गई इस तरह सेरेना का 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया। इस हार के साथ सेरेना की नंबर वन रैंकिंग भी छिन गई। सेरेना पिछले 186 हफ्तों से लगातार नंबर वन रैंकिंग पर काबिज थीं।

यह भी पढ़ें ... यूएस ओपेन टेनिस: सानिया मिर्जा-इवान की जोड़ी मिश्रित युगल मुकाबलों से बाहर

गुरुवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में कैरोलिना प्लिसकोवा ने सेरेना विलियम्स को 6-2 7-6 (7-5) से हराया फाइनल में कैरोलिना का मुकाबला जर्मनी की एंजिलिक कर्बर से होगा। स्टेफी ग्राफ के आखिरी बार 1996 में यूएस ओपन फाइनल में पहुंचने के बाद कर्बर रबर पहली जर्मनी खिलाड़ी हैं जो फाइनल मुकाबले में पहुंची हैं।



सेरेना विलियम्स महान चैंपियन प्लेयर्स

-बीते 17 ग्रैंड स्लैम में कैरोलिना कभी तीसरे राउंड को पार नहीं कर सकी हैं।

-कैरोलिना ने कहा कि मैं फाइनल में खेलने के लिए इक्साइटड हूं

-सेरेना विलियम्स महान चैंपियन प्लेयर्स हैं।

-कैरोलिना ने कहा कि यहां तक पहला सेट हारने के बाद भी वह लड़ाई में थीं।

-मेरे लिए इस मुकाबले को जीतना बेहद कठिन था।



tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story