भैया मैक्सवेल खुश तो बहुत हैं, किंग्स के विंग्स देख कर…प्रीति मिठाई तो बनती है

मुंबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कैप्टन ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि गुरुवार रात को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत का श्रेय मोहित शर्मा और संदीप शर्मा को जाता है। उल्लेखनीय है कि वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब ने मुंबई को सात रनों से हराकर अपना बदला पूरा किया।
ये भी देखें : नाइट राइडर्स के सामने होगी इंडियंस की चुनौती, बादशाह भी होगा सामने
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई के सामने 231 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे रोहित की कप्तानी वाली टीम निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और 223 रन ही बना सकी।

मैक्वेल ने कहा, “मुझे लगा कि, जो कैच मैंने छोड़ा उससे हमें नुकसान झेलना पड़ेगा और इसके बाद हमने दो और रन आउट करने वाले मौके छोड़े लेकिन मोहित और संदीप ने हमें जीत दिलाई। अंत के दो ओवरों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।”

कप्तान मैक्सवेल ने कहा, “पिच पर ओंस थी और ऐसी फिसलन पिच पर गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। केरन पोलार्ड ने शानदार प्रदर्शन किया। हमने भी निर्भय होकर क्रिकेट खेला। रिद्धिमान साहा को जो मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिली, वह उसके लायक थे। हमें अब भी कुछ बाकी बचा काम पूरा करना है।”

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App