×

IPL 2024 KKR vs SRH IPL Ticket: KKR और SRH मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू, यहां से कर सकते हैं Ticket Book

IPL 2024 KKR vs SRH IPL Ticket Booking: 23 मार्च को दो मुकाबले खेले जाएंगे, पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच और दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 March 2024 5:09 AM GMT (Updated on: 23 March 2024 5:09 AM GMT)
IPL 2024 KKR vs SRH IPL Ticket: KKR और SRH मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू, यहां से कर सकते हैं Ticket Book
X

IPL 2024 KKR vs SRH IPL Ticket Booking: आईपीएल 2024 का आगाज आज से होने जा रहा है। जिसको लेकर सभी टीमों ने भी कमर कस लिए हैं। बता दें इस लीग का आगाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। वहीं 23 मार्च को दो मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा तो वहीं दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। KKR और SRH के मुकाबले के लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो चुकी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं KKR और SRH के मुकाबले के लिए कहां से कर सकते हैं टिकट बुक:

KKR vs SRH मुकाबले के लिए ऐसे करें टिकट बुक:

दरअसल 23 मार्च को एडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू हो गई है। बता दें इस मुकाबले के लिए फैंस Book My Show एप या वेबसाइट के जरिए अपना टिकट बुक कर सकते हैं। टिकट को कीमत की बात करें तो इस मुकाबले के लिए टिकट की कीमत 750 रुपए से शुरू होकर INR 28,000 तक हैं। इसमें कॉमन सीटों के साथ-साथ प्रीमियम सीटें शामिल हैं। हालांकि, KKR vs SRH के बीच होने वाले मुकाबले के लिए टिकट ऑनलाइन उपलब्ध हैं। इस मुकाबले के लिए फैंस ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं।


दरअसल CSK, GT, PKBS, SRH और DC अपने घरेलू मुकाबले के लिए अपने टिकट पेटीएम इनसाइडर के जरिए ऑनलाइन बेच रही हैं। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपर जाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के घरेलू मैचों का टिकट BookMyShow से फैंस खरीद सकते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होम मैचों के टिकट TicketGenie से खरीदा जा सकता है। मुंबई इंडियंस की होम मैचों के लिए टिकट उनके ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story