×

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले बुरी खबर, टीम इंडिया का ये बड़ा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

KL Rahul Corona Positive: टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। ऐसे में अब उनके खेलने पर संशय बन गया है। वो हाल ही में कई महीनों के बाद टीम में शामिल किए गए थे। लेकिन पहले वनडे से पहले उनके कोरोना संक्रमित (KL Rahul Corona Positive) होने की खबर मिल रही है। इससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 22 July 2022 3:29 AM GMT (Updated on: 22 July 2022 3:30 AM GMT)
KL Rahul Corona Positive
X
Click the Play button to listen to article

KL Rahul Corona Positive: भारतीय टीम तीन वनडे और 5 T20 मुकाबलों के लिए वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार यानी (22 जुलाई) को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। ऐसे में अब उनके खेलने पर संशय बन गया है। वो हाल ही में कई महीनों के बाद टीम में शामिल किए गए थे। लेकिन पहले वनडे से पहले उनके कोरोना संक्रमित (KL Rahul Corona Positive) होने की खबर मिल रही है। इससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा हैं।

22 जुलाई से 27 जुलाई तक खेली जाएगी वनडे सीरीज:

बता दें टीम इंडिया की इस वनडे टीम में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया हैं। इसमें केएल राहुल का भी नाम शामिल हैं। वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले 22 जुलाई से 27 जुलाई के बीच खेले जाएंगे। उसके बाद 29 जुलाई से पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। वेस्टइंडीज दौरे की टी-20 टीम में केएल राहुल को शामिल किया गया। वो पिछले कई महीनों से चोट के चलते टीम से बाहर थे। इसी साल होने वाले टी-20 विश्वकप से पहले इस सीरीज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर चयनकर्ताओं की बड़ी नज़र हैं। इन खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के हिसाब से टी-20 विश्वकप की टीम में चुना जाएगा।

आईपीएल में चोटिल हो गए थे राहुल:

इसी साल हुए आईपीएल 2022 के सीजन में केएल राहुल चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में उनकी वापसी हुई हैं। अब चोट से उबरने के बाद राहुल के सामने ये एक और दिक्कत आ गई हैं। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने केएल राहुल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है। ऐसे में अब उनके टी-20 में नहीं खेलने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है।

दो बार कोविड नेगेटिव रिपोर्ट का करना होगा इंतजार:

केवल राहुल के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने पर अब संशय बन गया है। राहुल को टीम में चयन से पहले फिटनेस टेस्ट भी पास करना होगा। ऐसे में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनके एनसीए फिटनेस टेस्ट पर रोक लग गई है। अभी उनको टीम में शामिल होने के लिए दो बार कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार करना होगा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story