×

Asia Cup 2022: विराट कोहली के सवाल पर केएल राहुल ने दिया मजेदार जवाब

Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया। जिस मैच में टीम की कमान केएल राहुल ने संभालते हुए भारत को 101 रन से जीत दिलाई। इस मैच के बाद पीसी में विराट कोहली के सलामी बल्लेबाजी के सवाल पर मजेदार जवाब दिया।

Prashant Dixit
Published on: 9 Sep 2022 4:08 PM GMT
Asia Cup 2022 KL Rahul and Virat Kohli
X

Asia Cup 2022 KL Rahul and Virat Kohli (image social media)

Asia Cup 2022 KL Rahul and Virat Kohli: एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ केएल राहुल ने 41 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली। तो वहीं, विराट कोहली ने 61 गेंदों पर नाबाद 122 रन बनाए। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में केएल राहुल और विराट कोहली के बीच रिकॉर्ड 119 रनों की ओपनिंग साझेदारी हुई है। इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 2 विकेट खोलकर 212 रन बनाए। जिसके जवाब में अफगानिस्तानी टीम ने 9 विकेट खोकर 111 रन ही बना पाए। इस तरह भारतीय टीम ने 101 रनों के बड़े अंतर से मैच अपने नाम कर लिया।

केएल राहुल ने दिया विराट पर मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मैच के कप्तान केएल राहुल से पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर सवाल का ऐसा जवाब दिया कि सब लोग ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर हो गए। दरअसल, रिपोर्टर ने केएल राहुल से पूछा कि हमने आईपीएल में भी देखा है, कि विराट कोहली ओपनिंग करते हुए 5 शतक बना चुके और आज भी ओपन करते हुए विराट कोहली का शतक आया, तो उपकप्तान के तौर पर आप टीम मैनेजमेंट से बात करेंगे कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली को ओपनिंग करने का मौका मिले?


तो क्या मैं खुद बाहर बैठ जाउं फिर... कमाल

रिपोर्टर ने आगे कहा कि विराट कोहली से ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी ओपनिंग कराया जाए, साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली पिछले साल खुद कह चुके हैं कि वो ओपनिंग करना चाहते हैं, रिपोर्टर के इस सवाल के जवाब में केएल राहुल ने कहा कि तो क्या मैं खुद बैठ बाहर बैठ जाउं फिर... केएल राहुल ने आगे कहा कि आप जानते हैं, विराट कोहली को सबने देखा है, इतने सालों से उनको अगर वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे और तो वह इस नंबर पर भी 6 व 7 पर भी शतक बना देंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story