×

KL Rahul: वापस आरसीबी में आना चाहते हैं केएल राहुल! फैंस को अपनी इस हरकत से दिया बड़ा हिंट?

IPL 2024 RCB KL Rahul: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को वनडे सीरीज जीतने वाले कप्तान केएल राहुल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Dec 2023 6:15 AM GMT
KL Rahul
X

KL Rahul (photo. Social Media)

IPL 2024 RCB KL Rahul: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को वनडे सीरीज जीतने वाले कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल आईपीएल की नीलामी के बाद से खिलाड़ियों के ट्रेड पर एक बार फिर से बात शुरू हो गई है। वैसे तो केएल राहुल वर्तमान समय में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान हैं और एलएसजी ने आईपीएल 2024 के लिए इस खिलाड़ी को रिटेन कर लिया है, लेकिन उनके एक बयान ने एक बार फिर से सस्पेंस बढ़ा दिया है।

आरसीबी और केएल राहुल का कनेक्शन!

आपको बताते चलें कि केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ ही की थी। खुद राहुल भी बेंगलुरु से ही आते हैं और उन्होंने 2013 तथा 2016 का आईपीएल आरसीबी की ओर से खेला था। इसके बाद वह 2018 में पंजाब किंग्स में शामिल हो गए और फिर 2022 में 17 करोड़ की भारी भरकम राशि देकर लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इस प्लेयर को अपनी टीम में शामिल किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में केएल राहुल ने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लेकर बड़ी स्टेटमेंट जारी की है। उन्होंने कहा, “जब मैं छोटा था तो आरसीबी ने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया था - मैं भी बैंगलोर से हूं इसलिए जब आईपीएल शुरू हुआ तो मैंने हमेशा आरसीबी के लिए खेलने का सपना देखा था - मैं भाग्यशाली था कि मुझे कुछ वर्षों तक उनके लिए खेलने का मौका मिला इसलिए आरसीबी मेरे बहुत करीब है।”

हालांकि उनके इस बयान से यह तो स्पष्ट नहीं है कि वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में शामिल होने वाले हैं। लेकिन इतना जरूर तय है कि वह अभी भी इस फ्रेंचाइजी को लेकर कुछ अच्छा ही सोचते होंगे। वहीं हाल ही में जब 2024 आईपीएल के ट्रेड खुले थे, तब भी सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत चर्चा में आई थी कि केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर से अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी आरसीबी में जा रहे हैं। हालांकि बाद में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इसे पूरी तरीके से फेक न्यूज़ बताया और केएल राहुल को रिटेन करने की सूचना भी जारी की।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story