×

Virat Kohli Video: ऑस्ट्रेलिया में कोहली की प्राइवेसी पर हमला, ऑस्ट्रेलियाई होटल में सुरक्षित नहीं टीम इंडिया !

Virat Kohli viral video: भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। इस दौरान विराट कोहली के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Oct 2022 6:52 AM GMT
Virat Kohli hotel viral video
X

Virat Kohli hotel viral video (Image: Social Media)

Virat Kohli Hotel viral video: भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। इस दौरान विराट कोहली के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद कोहली अपने होटल के कमरे का वीडियो लीक होने से बेहद नाखुश हैं।विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए अपनी नाराज़गी जाहिर की है।कोहली ने वीडियो शेयर लोगों से अपील की है कि उनकी प्राइवेसी का सम्‍मान किया जाए।

दरअसल विराट कोहली के होटल में एक फैन घुस गया और कोहली के कमरे का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और इसके साथ ही इस फैन ने लिखा कि किंग कोहली का होटल रूम। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद फैंस के इस हरकत से नाराज कोहली ने निजता का मुद्दा गंभीरता से उठाया है। वहीं अब इस मामले पर जमकर बवाल हो रहा है।


वीडियो वायरल होने के बाद कोहली ने खुद इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा की "मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं और उनसे मिलकर आप उत्साहित हो जाते हैं। मैं हमेशा इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी निजता को लेकर अब बहुत चिंतित हूं। अगर मुझे अपने होटल के रूम में ही प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं कहां पर्सनल स्पेस की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के कार्य और अपनी प्राइवेसी के हनन से सहमत नहीं हूं। मुझे यह बिल्कुल स्वीकार नहीं है। लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें अपने मनोरंजन का एक जरिया ना समझें।

दरअसल बड़ी बात ये है कि जब ये घटना हुई तब उस वक्त विराट कोहली वहां मौजूद नहीं थे। बता दें इस वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में यह पहला विवाद नहीं है। इसके पहले भी भारतीय खिलाड़ी को परेशानी हुई थी। दरअसल इससे पहले सिडनी में भारतीय टीम को खाने में ठंडी सैंडविच दी गई थी। जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने इसे खाने से मना कर दिया था। इस मामले पर भी जमकर बवाल हुआ था और बाद में आईसीसी को इस मामले पर सफाई तक देनी पड़ी थी। अब वहीं इस दूसरी घटना से यह कहा जाने लगा है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की होटल में सुरक्षित नहीं है क्योंकि ऐसे में ऑस्ट्रेलिया मैनेजमेंट पर सवाल उठता है कि किसी भी खिलाड़ी के कमरे में जाकर कोई वीडियो बना लेता है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाता है। ऐसे में किसी खिलाड़ी की सुरक्षा वहां कितनी मजबूत है अब यह भी चिंता की बात है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story