पैंट उतार दी थी इस महान फुटबॉलर ने, बेइज्जत बेटियां अब करेंगी कोर्ट में केस

र्जेंटिना और दुनिया के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर वो अपनी दोनों बेटियों के कारण सुर्खियों में हैं।दोनों बेटियों को अक्सर माराडोना की वजह से पब्लिक प्लेस  पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इसलिए उनकी बेटियां जिआनिना और डालमा उन्‍हें कोर्ट में घसीटने की तैयार कर रही हैं।

Published by suman Published: June 27, 2020 | 7:58 pm
Modified: June 27, 2020 | 8:20 pm

 नई दिल्‍ली  अर्जेंटिना और दुनिया के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर वो अपनी दोनों बेटियों के कारण सुर्खियों में हैं।दोनों बेटियों को अक्सर माराडोना की वजह से पब्लिक प्लेस  पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इसलिए उनकी बेटियां जिआनिना और डालमा उन्‍हें कोर्ट में घसीटने की तैयार कर रही हैं। बता दें कि माराडोना को नशे की बुरी लत हैं जो उनकी बेटियों  की परेशानी का वजह है।

यह पढ़ें…सावधान पेंशनधारक: इस दिन से कटेंगे आपके पैसे, जाने लें इसके बारें पूरी जानकारी

 

उतार दी थी पैंट 

फुटबॉलर माराडोना कई बार तो वह पब्लिक प्लेस पर सिगरेट और शराब पीते हुए भी नजर आते हैं। यही नहीं कई बार नशे में माराडोना ने अपने परिवार को शर्मसार कर चुके हैं।  एक बार माराडोना एक्‍स गर्लफ्रेंड के साथ डांस करते हुए न्यूड हो गए थे। उन्‍होंने अपनी पैंट उतार दी थी। जिसका वीडियो वायरल होने पर उनके पूरे परिवार की खिंचाई हुई थी।

 

इस नशे की लत से परेशान बेटी जिआनिना ने ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की योजना बनाई। जिआनिना ने मैनचेस्‍टर सिटी के स्‍टार स्‍ट्राइकर सर्गियों एगुएरो से शादी की थी। हालांकि 31 साल की जिआनिना और सर्गियो का रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चला और दोनों 2012 में अलग हो गए। जिआनिना और डालमा पिता के नशे को छुड़वाने के लिए ऐसा कदम उठा रही हैं।

यह पढ़ें…10वीं-12वीं के मेधावियों को राज्यपाल ने दी बधाई, इस अंदाज में किया ये काम

 

पिता की लंबी उम्र के लिए…

अर्जेंटीना के एक टीवी चैनल से बात करते हुए जिआनिना ने कहा कि वह अपने पिता की लंबी उम्र चाहती हैं। इसलिए वह उस सीमा तक पहुंच चुकी हैं, जहां उन्‍हें अपने पिता को एक्‍सपोज नहीं करना है। ऐसा सिर्फ जज के सामने ही करेंगी, जो पूरी तरह से न्‍यायिक होगा।इसमे उनके साथ उनकी बहन डालमा भी है।

बता दें कि माराडोना की कप्तानी में अर्जेंटिना ने वर्ल्ड कप जीता है।फिलहाल माराडोना सेकेंड टीम के मैनेजर है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।