×

इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा धमाकेदार मुकाबला, गुजरात जायंट्स की होगी मणिपाल टाइगर्स से भिड़ंत

Legends League 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के शुरूआती मैचों में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। पहले मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करके गुजरात जायंट्स की टीम रविवार को लखनऊ पहुंची। अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली इस टीम की कमान वीरेंदर सहवाग के हाथों में है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 18 Sep 2022 5:14 PM GMT (Updated on: 18 Sep 2022 5:15 PM GMT)
Legends League 2022
X

Legends League 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के शुरूआती मैचों में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। पहले मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करके गुजरात जायंट्स की टीम रविवार को लखनऊ पहुंची। अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली इस टीम की कमान वीरेंदर सहवाग के हाथों में है। गुजरात जायंट्स अपने दूसरे मुकाबले में हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेगी। यह मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ वासियों को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

गुजरात जायंट्स की टीम में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी:

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के खिताब जीत की सबसे प्रबल दावेदार गुजरात जायंट्स की टीम में कई बड़े सितारे शामिल है। इसमें दुनिया के दो धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ भी शामिल है। इसमें एक तो खुद कप्तान सहवाग और दूसरा वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल भी मौजूद है। इसके अलावा भी टीम में क्रिकेट जगत के कई बड़े नाम शुमार है। केविन ओब्रायन, डेनियल विटोरी, पार्टिव पटेल, ग्रीम स्वान और अजंता मेंडिस जैसे दिग्गज पूर्व क्रिकेटर इस टीम की ताकत है। पहले मैच में गुजरात जायंट्स की जीत में सबसे बड़ा रोल केविन ओब्रायन ने निभाया था। केविन ओब्रायन ने तूफानी शतक जड़कर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई।

एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत:

नवाबों के शहर लखनऊ जब गुजरात जायंट्स के खिलाड़ी और टीम स्टाफ पहुंचा तो उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर उनका तिलक लगाकर और माला पहनाकर जोरदार वेलकम किया गया। ऐसे देखकर टीम में मौजूद विदेशी खिलाड़ी और स्टाफ काफी खुश नज़र आए। ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर की जा रही है।

टाइगर्स की टीम में है एंडरसन और पॉवेल जैसे धुरंधर:

बता दें गुजरात जायंट्स की टीम के खिलाफ मणिपाल टाइगर्स की टीम भले ही थोड़ी कमजोर नज़र आ रही है। लेकिन हरभजन सिंह की कप्तानी वाली इस टीम के पास भी कई बड़े सितारे टीम में शामिल है। इसमें कोरी एंडरसन, रिकॉर्डो पावेल, मोहम्मद कैफ, टी ताइबू जैसे बड़े नामचीन खिलाड़ी खेलते नज़र आएंगे। इस टीम में हरभजन सिंह के अलावा रयान साइडबॉटम, अवाना जैसे प्रमुख गेंदबाज़ टीम में शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को दोनों टीमों के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story