×

Lionel Messi Record: वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेसी ने रचा एक और इतिहास

Lionel Messi Records Instagram Post: फ्रांस को हराकर अर्जेंटीना को अपने तीसरे फीफा वर्ल्ड कप खिताब (FIFA World Cup Winner) जिताने के बाद लियोनेल मेसी (Lionel Messi) रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 21 Dec 2022 10:21 AM GMT
FIFA World Cup 2022
X

Lionel Messi Record (Image: Social Media)

Lionel Messi Records Instagram Post: फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद लियोनल मेसी की हर तरफ चर्चा हो रही है। मेसी के फैंस लगातार अपना प्यार खिलाड़ी के लिए जता रहे हैं। दरअसल दोहा के लुसैल स्टेडियम में फाइनल में फ्रांस को हराकर अर्जेंटीना को अपने तीसरे फीफा वर्ल्ड कप खिताब (FIFA World Cup Winner) जिताने के बाद लियोनेल मेसी (Lionel Messi) रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं। दरअसल मेसी ने यह रिकॉर्ड सोशल मीडिया की दुनिया में बनाया है, जहां उन्होंने कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी शामिल हैं।

मेसी ने बनाए एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल वर्ल्ड कप जीत के बाद उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को अब 56 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही यह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बन गई है। मेसी की पोस्ट ने "वर्ल्ड_रिकॉर्ड_एग" का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसे लगभग 56 मिलियन लाइक्स मिले हैं।



वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ उनके पोस्ट का टाइटल है Champion of the world। बता दें मेसी के इस पोस्ट पर अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 18 लाख से भी ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं। अब भी फैंस का इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला जारी है।

मेसी से पहले Egg को मिला था लाइक्स

आपको बता दें कि मेसी का यह पोस्ट किसी सेलिब्रिटी का अब तक का सबसे ज्यादा लाइक किया गया पोस्ट बन गया है। इसके साथ ही मेसी ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के उस पोस्ट का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसमें रोनाल्डो और मेसी चेस खेलते दिखे थे। इस पोस्ट को चार करोड़ से अधिक लाइक मिले थे। वहीं इससे पहले एक अंडे की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक लाइक मिले थें, इस पोस्ट को 5.64 करोड़ से अधिक लाइक मिले थे। लेकिन मेसी ने इस रिकॉर्ड को तोड़कर अपने नाम रिकॉर्ड बना लिया है। फुटबॉल की दुनिया में भी मेसी का जलवा बरकरार है और वर्ल्ड कप के बाद से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ गई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story