×

Local Khel Ki Khabar: यशराज और अबू तालिब का ऑलराउंडर प्रदर्शन, BBD क्रिकेट लीग में जीता एएस जिमखाना

Local Khel Ki Khabar: यशराज वर्मा और अबू तालिब की सर्वश्रेष्ठ पारी की बदौलत एएस जिमखाना ने 17वीं बाबू बनारसी दास बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच में नकवी स्पोर्टिंग को करारी शिकस्त दी।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani LalPublished By Shreya
Published on: 15 Jan 2022 4:15 AM GMT
Local Khel Ki Khabar: यशराज और अबू तालिब का ऑलराउंडर प्रदर्शन, BBD क्रिकेट लीग में जीता एएस जिमखाना
X

क्रिकेट (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Local Khel Ki Khabar: मैन ऑफ द मैच यशराज वर्मा (7 ओवर एक मेडेन 32 रन चार विकेट व 38 रन) के अलावा अबू तालिब (7 ओवर 25 रन) की सधी गेंदबाजी और सर्वश्रेष्ठ 44 रन की पारी की बदौलत एएस जिमखाना (AS Gymkhana) ने 17वीं बाबू बनारसी दास बी डिवीजन क्रिकेट लीग (Babu Banarasi Das B Division Cricket League) मैच में नकवी स्पोर्टिंग (Naqvi Sporting) को डॉ अखिलेश दास स्टेडियम (Dr. Akhilesh Das Gupta Stadium) पर सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

आज खेले गए मैच में नकवी स्पोर्टिंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.1 ओवर में 148 रन के स्कोर पर सभी विकेट गंवा दिये। इनकी ओर से सलामी बल्लेबाज रुद्र प्रताप पे (Rudra Pratap) 12 रन व दूसरे सलामी बल्लेबाज ऐश नवलानी ने 68 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली मगर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। कुलदीप यादव ने 26 रन और संगम सिंह ने 15 रन जोड़े। यशराज वर्मा व धर्म चौधरी को चार-चार विकेट की उम्दा सफलता मिली।

एएस जिमखाना ने तीन विकेट के नुकसान पर जीत की दर्ज

जवाबी बल्लेबाजी में एएस जिमखाना ने 27 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर आसान जीत दर्ज कर ली। इनकी ओर से सलामी बल्लेबाजी करने आये धर्म चौधरी ने 19 गेंदों पर चार चौके लगाकर 23 रन, दमसरे सलामी बल्लेबाज यशराज वर्मा ने एक ओर से पारी को संभालते हुए 95 गेंदों का सामना करते हुए चार चौकों की मदद से 38 रन जोड़े और अंत तक नाबाद रहे। अबू तालिब ने 30 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके व दो छक्के की मदद से 44 रन की सर्वश्रेष्ठï पारी खेली। अंकुश, शुभम और उज्ज्वल को एक-एक विकेट की सफलता मिली।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story