×

IPL 2022 LSG: लखनऊ के तेज गेंदबाज की मां अस्पताल में भर्ती, आवेश ने बताया क्या है उन्हें परेशानी

IPL 2022: लखनऊ के तेज गेंदबाज आवेश खान की मां अभी अस्पताल में भर्ती हैं। गुरुवार को आवेश ने अपनी मां की हालत को लेकर बताया कि 2 साल पहले मां को ब्रेस्ट कैंसर भी हुआ था, अभी यूरिन इन्फेक्शन है, वह अब ठीक हैं।

Prashant Dixit
Published on: 8 April 2022 5:01 AM GMT
Avesh khan
X

Avesh khan (फोटो - सोशल मीडिया)

IPL 2022 LSG: इंडियम प्रीमियम लीग (IPL) 2022 में युवा भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए खेल रहे हैं। 25 वर्षीय आवेश खान को LSG ने इस सीजन 10 करोड़ में अपनी टीम से जोड़ा हैं। SRH के विरुद्ध पिछले मुकाबले में मैच जिताऊ गेंदबाज रहें आवेश खान को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया था।

आवेश खान ने डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी से टीम को दूसरी जीत दिलाई थी। आवेश ने अपना यह अवॉर्ड बीमार मां को समर्पित किया हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रदर्शन को अपनी मां को समर्पित करता हूं, जो अस्पताल में भर्ती हैं, मुझे उनका बहुत सपोर्ट मिल रहा है।

यह बोले आवेश खान

दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच से पहले आवेश खान ने बताया कि उनकी मां अस्पताल में हैं। आवेश की मां को दो साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। आवेश ने दिल्ली के विरुद्ध मैच से पहले कहा, ' मां अभी भी अस्पताल में हैं, मां को यूरिन इन्फेक्शन है, और दो साल पहले मां को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था, जिससे वह संक्रमित हुई लेकिन अब वह ठीक है। मैं पिछले गेम में मैच जिताने वाला प्रदर्शन करके अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं उसी लय में गेंदबाजी करके अपनी टीम को मैच जीतने की कोशिश करूंगा। यह मैच LSG की टीम ने DC की टीम को 6 विकेट से रौंद के जीत लिया था।

कल दिल्ली के विरुद्ध मैच में आवेश कोई खास प्रर्दशन नहीं कर सके। तीन ओवर की गेंदबाजी में उनके विरुद्ध 32 रन बने। 26 रन पहले दो ओवर में ही बने थे, लेकिन 19वें ओवर में ऋषभ पंत के विरुद्ध अच्छी गेंदबाजी कर उन्होंने दिल्ली को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। मप्र के आवेश पिछले सीजन दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। वे 2021 सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story