Live | LSG vs SRH: लखनऊ सुपरजायंट्स की शानदार जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया

LSG vs SRH: लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार जीत दर्ज की। आईपीएल के सीजन में सनराइजर्स हैदारबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपरजायंट्स ने इकाना स्टेडियम में खेले गए इस मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 7 April 2023 7:07 PM GMT (Updated on: 7 April 2023 10:49 PM GMT)
Live |  LSG vs SRH: लखनऊ सुपरजायंट्स की शानदार जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया
X
LSG vs SRH Live Score

LSG vs SRH: लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार जीत दर्ज की। आईपीएल के सीजन में सनराइजर्स हैदारबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपरजायंट्स ने इकाना स्टेडियम में खेले गए इस मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदारबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। लखनऊ सुपरजायंट्स के सामने सनराइजर्स हैदारबाद ने 122 रनों का लक्ष्य रखा है। इसके जवाब में लखनऊ की टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की।

इकाना में उमड़ी फैंस की भीड़

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज होने वाले मैच को लेकर क्रिकेट में जोरदार उत्साह देखने को मिल रहा हैं। अपने चहेते सितारों को देखने के लिए लखनऊवासी दोपहर से स्टेडियम में पहुंचने के लिए काफी उत्साहित दिखे। जैसे-जैसे मैच का समय नजदीक आया तो स्टेडियम के बाहर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। एक बार फिर क्रिकेटप्रेमियों पर आईपीएल का खुमार साफ़ दिखाई दे रहा है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story