×

...जब धोनी ने खुद ली पाकिस्तानी प्रशंसक बशीर 'चाचा' के साथ सेल्फी

Manali Rastogi
Published on: 27 Sep 2018 10:12 AM GMT
...जब धोनी ने खुद ली पाकिस्तानी प्रशंसक बशीर चाचा के साथ सेल्फी
X

दुबईः पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रशंसक बशीर चाचा का उस समय खुशी का ठिकाना नहीं रहा,जब भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खुद़ उनके पास आकर सेल्फ़ी ली। धोनी ने सिर्फ उनके साथ ही नहीं बल्कि भारत और खासकर सचिन के सुपर फैन सुधीर के साथ भी सेल्फी ली।

बशीर, जो अक्सर पाकिस्तान के मैचों में अपनी टीम को चियर करते मैदान में नज़र आ जाते है,उन्हें प्रशंसक 'चाचा' के नाम से बुलाते है। बशीर ने बताया कि पिछले 11 दिन से लगातार मैं सुबह से ही होटल की लॉबी में धोनी और रोहित से मिलने के लिए आ जाता हूं। कई लोगों ने मुझसे धोनी और रोहित से आमने-सामने मिलवानें के लिए 50 से 200 डॉलर तक मांगे,पर धोनी आज खुद़ मुझे देखकर मेरे पास आयें। धोनी ने खुद मेरे साथ सेल्फ़ी ली। ये मेरे बहुत बड़ा क्षण था ।

वहीं दूसरी ओर धोनी ने इंडियन सुपर फैन सुधीर कुमार के साथ भी सेल्फ़ी ली। सुधीर ने मुस्कुराते हुए बताया कि धोनी खुद मेरे पास आये और उन्होंनें खुद मोबाइल से सेल्फ़ी ली। वो एक विनम्र और महान व्यक्ति है। सुधीर ने कहा कि धोनी के साथ जब भी मैं टूर पर होता हूं,वो मेरे साथ अक्सर फोटो खिचवातें है। पर इस बार वो मेरे पास आये और खुद से फोटो खीचीं।

दरअसल, दुबई में सुधीर के प्लेन टिकट से लेकर सारा खर्च बशीर चाचा उठा रहे है। पिछले मैच में रोहित शर्मा के आराम करने के कारण धोनी ने टीम की कप्तानी की थी। इस तरह वह 200 मैचों में कप्तानी करने वाले भारत के पहले कप्तान बन गये है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story