×

डिएगो माराडोना विश्व के महानतम फुटबाल खिलाड़ी : रोनाल्डो

Rishi
Published on: 3 July 2017 9:37 AM GMT
डिएगो माराडोना विश्व के महानतम फुटबाल खिलाड़ी :  रोनाल्डो
X

सेंट पीटर्सबर्ग : ब्राजील के फुटबाल के दिग्गज रोनाल्डो नाराजियो ने अर्जेटीना के दिग्गज डिएगो माराडोना को विश्व का 'महानतम' फुटबाल खिलाड़ी करार दिया है।

फीफा कनफेडरेशंस कप फाइनल के दौरान रोनाल्डो और माराडोना आमने-सामने हुए। रोनाल्डो ने ब्राजील के लिए 1994 और 2002 में विश्व कप जीता था, जबकि माराडोना ने अर्जेटीना के लिए 1986 में विश्व खिताब हासिल किया था।

रोनाल्डो ने कहा, "माराडोना विश्व के महानतम फुटबाल खिलाड़ी हैं। उनसे मिलना हमेशा से एक सुखद: अहसास रहा है।"

माराडोना ने रोनाल्डो के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की है, और कहा है कि काश दोनों आज के दौर में खेल रहे होते।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story