×

फिट हो ये धाकड़ आलराउंडर वापस आ रहा है चैम्पियंस ट्रॉफी में

Rishi
Published on: 17 May 2017 11:08 AM GMT
फिट हो ये धाकड़ आलराउंडर वापस आ रहा है चैम्पियंस ट्रॉफी में
X

ब्रिस्बेन : आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए फिट हो गए हैं। टूर्नामेंट से पहले हुए फिटनेस टेस्ट में यहां उन्हें फिट घोषित किया गया। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने स्टोइनिस के फिट होने की पुष्टि की है। स्टोइनिस को इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ 5 मई को अभ्यास के दौरान दाहिने कंधे में चोट लग गई थी। भारत में हुए स्कैन के बाद स्टोइनिस स्वदेश लौट आए थे।

ये भी देखें : आईपीएल नहीं चैम्पियंस ट्रॉफी में होगी गेंदबाजों की असली परीक्षा

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, उन्होंने गेंदबाजी की और मेडिकल स्टाफ चोट से उबरने की उनकी प्रगति से खुश है। स्टोइनिस ने आईपीएल में पंजाब के लिए तीन पारियों में महज 17 रन बनाए थे और दो विकेट लिए थे। उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं और 96 की औसत से रन बनाए हैं। जनवरी में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 146 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसी कारण उनका औसत इतना अच्छा है।

एक जून से शुरू हो रही चैम्पियंस ट्रॉफी में आस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच तीन जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story