×

तेवर : बांग्लादेश की हार का दूसरा पहलू, वो आने वाले समय में धमाल करने वाले हैं

Rishi
Published on: 16 Jun 2017 9:28 AM GMT
तेवर : बांग्लादेश की हार का दूसरा पहलू, वो आने वाले समय में धमाल करने वाले हैं
X

बर्मिंघम : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि उनके गेंदबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए और इस कारण टीम को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में भारत से हार का सामना करना पड़ा। मुर्तजा ने कहा कि उनकी टीम और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी।

मुर्तजा ने कहा, "जिस प्रकार तमीम इकबाल और मुश्फिकुर रहीम बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे हम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते थे। पार्ट टाईम गेंदबाज के हाथों आउट होने के बाद हमने मध्यम ओवरों में कई विकेट गंवाए। हम 330 या 340 का स्कोर बना सकते थे।"

इस मैच में भारत का एकमात्र विकेट मुर्तजा ने गिराया था। उन्होंने शिखर धवन को आउट किया था। मुर्तजा ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने सही दिशा और लम्बाई से गेंदबाजी नहीं की। मैं जानता था कि यह मैच आसान नहीं होगा, लेकिन जिस प्रकार से हमारी बल्लेबाजी का आगाज हुआ था। उससे टीम पर बना दबाव कम हो गया था। हालांकि, मध्यम ओवरों में विकेट के गिरने से हमने अपनी लय खो दी।"

कप्तान ने कहा कि उनकी टीम में काफी अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन कभी-कभी टीम की गेंदबाजी काम नहीं करती। खासकर उन स्थानों पर जहां, दूसरी पारी में गेंदबाजी करना मुश्किल हो। मुर्तजा ने हालांकि, यह कहा कि बांग्लादेश टीम में कौशल और तकनीकी रूप से सुधार हुआ है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story